logo-image

दीपवीर ने अपने तीसरे रिसेप्शन पार्टी में ढाया कहर, देखें Reception की Inside Pic

शनिवार को दीपवीर ने मुंबई में तीसरा रिसेप्शन रखा. जिसमें बॉलीवुड से लेकर कई मशहूर हस्तियां पहुंचे. दीपवीर की शादी में कपिल देव अपनी पत्नी के साथ पहुंचे, वहीं शबाना आजमी और जावेद अख्तर भी दीपवीर को नई जिंदगी की शुभकामनाएं दी.

Updated on: 01 Dec 2018, 10:53 PM

नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी का जश्न लगातार जारी है. इटली में शादी करने के बाद बेंगलुरू और मुंबई में दीपवीर ने दो शानदार रिसेप्शन पार्टी दिए. शनिवार को मुंबई में तीसरा रिसेप्शन रखा गया जिसमें बॉलीवुड से लेकर कई मशहूर हस्तियां पहुंचे.

इस रिसेप्शन पार्टी में दीपिका और रणवीर का लुक दोनों पार्टियों से बिल्कुल अलग रहा. इस बार दीपवीर वेस्टर्न ड्रेस में नजर आए. हालांकि इस पार्टी में दीपिका और रणवीर अपने कपड़ों को मैच कराने की कोशिश नहीं किए. लेकिन लाल के साथ जो सबसे अच्छा मैच माना जाता है वो ब्लैक है. इसी तर्ज पर दीपवीर ने अपना ड्रेस चुना. दीपिका जहां रेड गाउन में कहर ढाह रही थी, वहीं रणवीर सिंह ब्लैक सूट में गदर काट रहे थे.

दीपवीर की शादी में कपिल देव अपनी पत्नी के साथ पहुंचे, वहीं शबाना आजमी और जावेद अख्तर भी दीपवीर को नई जिंदगी की शुभकामनाएं दी.

दीपवीर रिसेप्शन पार्टी में रेखा भी पहुंची. उन्होंने बेहद ही प्यारी सिल्क की साड़ी पहन रखी थी. वहीं, ब्लैक सूट में विक्‍की कौशल भी पहुंचे.

इससे पहले रणवीर सिंह और दीपिका ने मुंबई में दूसरा रिसेप्शन पार्टी दिया था. इस दौरान दोनों रॉयल लुक में नजर आए.