logo-image

Pregnancy Post : दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने शेयर की फैंस के साथ गुड न्यूज, फैंस से मांगी दुआएं...

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम (Dipika Kakar-Shoaib Ibrahim) अपने पहले बच्चे का स्वागत करने को तैयार हैं. कपल ने एक प्यारी प्रेग्नेंसी पोस्ट के साथ खुशखबरी की घोषणा की.

Updated on: 22 Jan 2023, 04:15 PM

नई दिल्ली :

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम (Dipika Kakar-Shoaib Ibrahim) अपने पहले बच्चे का स्वागत करने को तैयार हैं. कपल ने एक प्यारी प्रेग्नेंसी पोस्ट के साथ खुशखबरी की घोषणा की. दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम कई मुश्किलों का सामना करने के बाद 2018 में शादी के बंधन में बंधे. वैसे एक्ट्रेस के प्रेग्नेंसी की खबरें उनकी ननद सबा इब्राहिम की शादी के बाद से ही आ रही हैं. वहीं जब कपल ने ये गुड न्यूज साझा की तो फैंस के खुशी का ठिकाना नहीं रहा. कपल ने इस स्पेशल न्यूज को साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया. शादी के चार साल बाद ये कपल अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार है. फोटो में, दीपिका और शोएब को व्हाइट हुडी पहने हुए देखा जा सकता है. दोनों ने अपने लुक को मैचिंग कैप के साथ कंप्लीट किया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)

यह भी पढ़ें :  Athiya Shetty-KL Rahul Wedding : लाडली अथिया की शादी से एक दिन पहले सुनील शेट्टी का हुआ ये हाल, देखें तस्वीरें...

आपको बता दें कि कपल की कैप पर लिखा हुआ, 'मॉम-टू-बी' और 'डैड-टू-बी' फैंस को काफी प्यारा लग रहा है. इसके साथ ही शोएब (Shoaib Ibrahim)ने अपनी इस खास पोस्ट को कैप्शन भी दिया और लिखा, 'आभार, खुशी, उत्साह और साथ ही घबराहट से भरे दिल के साथ इस खबर को आप सभी के साथ साझा कर रहा हूं. हमारी जिंदगी का ये सबसे खूबसूरत चरण है…हां हम अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं !! जल्द ही हम पैरेंटहुड को अपनाने जा रहे हैं #alhamdulillah. हमें आपकी दुआएं और प्यार की जरूरत है. हमारे नन्हे-मुन्नों के लिए. एक्टर का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

बता दें कि दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar Pregnant)के प्रेग्नेंसी की अफवाहें दिसंबर 2022 में तब शुरू हुईं, जब उन्हें सबा इब्राहिम की शादी में बड़े आकार के कपड़ों में देखा गया. बताते चलें कि दीपिका और शोएब की मुलाकात ससुराल सिमर का के सेट पर हुई थी. उस दौरान, एक्ट्रेस रौनक सैमसन के साथ एक नाखुश शादी में थीं और जल्द ही, उन्होंने उन्हें तलाक दे दिया था. बाद में शोएब और दीपिका को प्यार हो गया लेकिन उन्होंने अपने रिश्ते को छुपा कर रखा. हालांकि उन्होंने 2018 में शादी करके अपने फैंस के साथ हर किसी को हैरान कर दिया.