logo-image

'दीपिका एंजाइटी से ग्रस्त हैं, NCB की पूछताछ में पैनिक अटैक आ सकता है'

रणबीर सिंह ने एनसीबी से गुहार लगाई है कि पूछताछ के दौरान दीपिका के साथ उन्हें भी मौजूद रहने दिया जाए. इसके लिए उन्होंने दीपिका की मानसिक स्थिति को आधार बनाया है.

Updated on: 25 Sep 2020, 08:42 AM

मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्ल फ्रैंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पूछताछ और ड्रग चैट में नाम सामने आने के बाद दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को भी नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने पूछताछ के लिए बुलाया है. दीपिका को शनिवार को एनसीबी के सामने होना है. समन मिलने के बाद इसीलिए दीपिका गुरुवार देर रात गोवा से अपने पति रणबीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ चार्टर्ड फ्लाइट से मुंबई पहुंची हैं. संकट की इस घड़ी में रणबीर सिंह ने एनसीबी से गुहार लगाई है कि पूछताछ के दौरान दीपिका के साथ उन्हें भी मौजूद रहने दिया जाए. इसके लिए उन्होंने दीपिका की मानसिक स्थिति को आधार बनाया है.

यह भी पढ़ेंः  रकुल प्रीत सिंह से आज पूछताछ, NCB को मिले हैं ड्रग्स केस में कई सबूत

एंजाइटी से ग्रस्त हैं दीपिका
बताया जाता है कि रणबीर सिंह ने एनसीबी के अधिकारियों से गुजारिश की है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस की पूछताछ के दौरान वह दीपिका के साथ मौजूद रह सकते हैं. एनसीबी को दिए आवेदन में रणबीर सिंह ने लिखा कि दीपिका को कभी-कभी एंजाइटी हो जाती है. ऐसी स्थिति में उन्हें बहुत तेज घबड़ाहट होती है और वह पैनिक की स्थिति में आ जाती हैं. ऐसी स्थिति अगर पूछताछ के दौरान आती है, तो उन्हें संभालने के लिए रणबीर का होना जरूरी है.

यह भी पढ़ेंः रणवीर सिंह संग गोवा से मुंबई पहुंचीं दीपिका, 26 को NCB करेगी पूछताछ

एनसीबी ने नहीं लिया कोई निर्णय
रणबीर ने अपने आवेदन में लिखा है कि वह देश के कानून का पालन करने वाले शख्स हैं. उन्हें इस तरह की पूछताछ का हालांकि कोई अनुभव नहीं है. इसके साथ ही जानते भी हैं कि एनसीबी से पूछताछ में समन मिलने वाले शख्स के अलावा और कोई मौजूद नहीं रह सकता है. इसके बावजूद वह दीपिका के साथ मौजूद रहने की अनुमति चाहते हैं. बताते हैं कि रणबीर के आवेदन पर फिलवक्त तक एनसीबी के अधिकारियों ने कोई निर्णय नहीं किया है.

यह भी पढ़ेंः ड्रग्स मामला: अभी जेल में ही रहेंगी रिया और शोविक, 29 सितंबर को होगी सुनवाई

बॉलीवुड ड्रग्स केस से जुड़े कोई नाम
गौरतलब है कि बॉलीवुड में ड्रग्‍स के कथित गठजोड़ की जांच कर रहे मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो ने बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह समेत अन्‍य को समन भेजा है. एनसीबी ने सभी एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए दफ्तर बुलाया है. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एनसीबी ने मादक द्रव्य से जुड़े पहलुओं की जांच शुरू की थी. अब एजेंसी ने अपनी जांच का दायरा बढ़ा दिया है और बॉलीवुड की कुछ और शख्सियतों को ‘जांच में शामिल’ होने के लिए कहा है.