logo-image

सेट पर हमारे पैर छूते थे लोग, kiss करना तो बहुत दूर की बात है: दीपिका चिखलिया

फिल्म आदिपुरुष के डायरेक्टर ओम राउत के किस करते हुए वीडियो पर रामानंद सागर की रामायण में सीता मां बनीं दीपिका चिखलिया का बयान सामने आया है. जिसमें दीपिका का कहना है कि- आज के सितारों के साथ एक बहुत बड़ी दिक्कत है. वो न तो किरदार के इमोशन को समझ पाते हैं.

Updated on: 09 Jun 2023, 11:19 AM

नई दिल्ली:

रामायण फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) लगातार विवादों में घिरी हुई है. हालही में फिल्म में दिखाए गए कलाकारों के लुक को लेकर चल रहा विवाद अभी थमा ही था कि फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत (Om Raut) ने फिल्म की हीरोइन कृति सेनन को मंदिर में किस कर गले लगा लिया. kiss का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा, जिसके बाद से फिल्म की अदाकारा कृति सेनन (kriti sanon) कंट्रोवर्सी में फंस गई है.

ऐसे में एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कृति और ओम राउत के किस करते हुए इस वीडियो पर रामानंद सागर की रामायण में सीता मां बनीं दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhaliya) का बयान सामने आया है. जिसमें दीपिका ने कहा है कि- आज के सितारों के साथ एक बहुत बड़ी दिक्कत है. वो न तो किरदार के इमोशन को समझ पाते हैं. और ना ही उसका मान मर्यादा रख पाते है. आज कल के कलाकारों के लिए रामायण महज एक फिल्म है. फिल्म आदिपुरुष की अदाकारा  कृति सेनन आज की जनरेशन की हैं. उन्होंने सीता मां के किरदार को सिर्फ एक रोल समझा होगा. 

दीपिका आगे कहती हैं मैंने सीता मां के इस किरदार को जीया है. हमारे जमाने में किसी की हिम्मत नहीं थी कि हमारा नाम भी लेकर हमे पुकार ले. हमारे सेट की बात करें तो वहां हम बहुत रिस्पेक्ट दिया जाता था. तब किसी की इतनी भी हिम्मत नहीं थी कि वह हमारा नाम तक लेकर पुकार सके. शूट के दौरान जब हम सेट में अपने किरदार में होते थे तो कई बार ऐसा होता था कि लोग वहा आकर हमारे पैर छूने लगते थे. वो समय ही अलग था.

लोग हमें भगवान मानते थे इसलिए किसी को किस करना तो बहुत दूर की बात है. कोई हमें गले लगाने का भी नहीं सोचता था. लेकिन आजकल ऐसे नहीं है, आज के दौर की अभिनेत्रियां इसे सिर्फ एक किरदार समझती हैं. फिल्म खत्म होने के बाद उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. आगे दीपिका कहती है कि मैनें इस किरदार में खुद को झोंक दिया था.