logo-image

भाभीजी घर पर हैं के स्टार दीपेश भान का क्रिकेट खेलने के दौरान निधन

भाभीजी घर पर हैं के स्टार दीपेश भान का क्रिकेट खेलने के दौरान निधन

Updated on: 23 Jul 2022, 03:05 PM

नई दिल्ली:

टीवी सीरियल भाभीजी घर पर हैं के अभिनेता दीपेश भान का शनिवार सुबह क्रिकेट खेलते वक्त अचानक निधन हो गया। यह खबर उनके परिवार और इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए एक बड़े सदमे की तरह है।

यह दुखद खबर सुनकर उनके सह-कलाकार चारुल मलिक ने कहा, यह बहुत चौंकाने वाला है। मैंने कल ही उनके साथ शूटिंग की थी। जबसे मैं भाभीजी में शामिल हुआ हूं, तब से मेरा उनके साथ एक अच्छा रिश्ता बन गया था। हम साथ में रील भी बनाते थे।

वह सेट पर सबसे फिट अभिनेताओं में से एक थे। वह महत्वाकांक्षी थे और जीवन में बहुत कुछ करना चाहते थे। हम जीवन, खुशी और करियर के बारे में अच्छी बातचीत करते थे, मैं अवाक हूं। आरआईपी दीपेश।

निर्माता बिनैफेर कोहली ने दुख व्यक्त करते हुए कहा, वह एक अच्छे व्यक्ति थे, मेरे पास शब्दों की कमी है। उन्हें सेट पर और साथ ही दर्शकों द्वारा भी याद किया जाएगा। उनका चरित्र टीकामल काफी लोकप्रिय था। युवा अभिनेता का इस तरह से जाना वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण है। मैं उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं।

रोहिताश्व गौर ने कहा, सुबह 7 बजे के आसपास वह दोस्तों के साथ क्रिकेट खेल रहा था और वह गिर गया। मौत का कारण अभी भी अनिश्चित है। वह पूरी तरह से फिट था और न तो शराब पीता था और न ही धूम्रपान करता था।

उसका सेंस ऑफ ह्यूमर बेहतरीन था। मुझे अभी भी इस खबर पर विश्वास नहीं हो रहा है। हम सभी बहुत दुखी हैं। वह सिर्फ 41 साल का था। हम अभिनेता अज्ञात तनाव में रहते हैं और यह नहीं जानते कि कौन सा तनाव महंगा पड़ जाएगा। उसकी आत्मा को शांति मिले।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.