logo-image

दीपक वाधवा मनोहर कहानियां में नो-नॉनसेंस पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगे

दीपक वाधवा मनोहर कहानियां में नो-नॉनसेंस पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगे

Updated on: 03 Aug 2021, 03:55 PM

मुंबई:

अभिनेता दीपक वाधवा मनोहर कहानियां के एक एपिसोड में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाते नजर आएंगे। वह एक अत्याधुनिक सस्पेंस थ्रिलर का हिस्सा बनकर खुश हैं । उन्होंने साझा किया कि हत्या के रहस्यों और अंधेरी दुनिया की कहानियां उन्हें उत्साहित करती हैं।

दीपक ने कहा, मैं एक दिलचस्प पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका निभा रहा हूं। मैं इस अत्याधुनिक सस्पेंस थ्रिलर एपिसोड का हिस्सा बनकर खुश हूं। हत्या के रहस्यों की कहानियां, अंधेरी दुनिया मुझे और अधिक उत्साहित करती है। इसलिए, मैंने इस शो का हिस्सा बनने का फैसला किया ।

उन्होंने आगे कहा, ये एपिसोड लोकप्रिय पत्रिकाओं की एक सच्ची कहानी से प्रेरित हैं, जो मेरे दादा-दादी मुझे मेरे छोटे दिनों में सुनाते थे।

लोकप्रिय पत्रिका मनोहर कहानियां से अनुकूलित, इस श्रृंखला में चोरी, हत्या, अंधविश्वास और अन्य अपराधों की कहानियां शामिल हैं।

नया एपिसोड, हनी ट्रैप, समर, आरती और सोनिया की तिकड़ी के इर्द-गिर्द केंद्रित है।

एक अमीर और सुंदर व्यवसायी समर की शादी उसकी बचपन की प्रेमिका आरती से हुई है और वह अभी भी एक विवाहेतर मोड़ के साथ कथानक में बदलाव लाने में सफल होता है।

टाटा स्काई के अदभुत कहानियों पर मनोहर कहानियां है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.