News Nation Logo
Banner

जब 20 साल बाद दीपक तिजोरी को याद आया अवैध है उनकी शादी

अभिनेता दीपक तिजोरी के घर में कुछ सही नहीं चल रहा है। पहले पत्नी ने उन्हें घर से बाहर निकाल दिया।

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Singh | Updated on: 31 Mar 2017, 06:37:12 PM
दीपक तिजोरी के फेसबुक पेज से लिया गया

दीपक तिजोरी के फेसबुक पेज से लिया गया

नई दिल्ली:

अभिनेता दीपक तिजोरी के घर में कुछ सही नहीं चल रहा है। पहले पत्नी ने उन्हें घर से बाहर निकाल दिया। उसके बाद तलाक मांगने की नौबत आने पर दीपक को पता चला कि 20 सालों से उनकी पत्नी शिवानी तनेजा असल में उनकी पत्नी हैं ही नहीं। रिपोर्ट्स के अनुसार शिवानी का अपने पहले पति से तलाक ही नहीं हुआ था। ऐसे में दीपक के साथ उनकी शादी अवैध मानी जाएगा।

रिपोर्ट्स के अनुसार, शिवानी के शक है कि दीपक का अपनी योगा टीचऱ के साथ अफेयर चल रहा है। जिसके चलते उनके और दीपक के बीच बन नहीं रही है। इसलिए उन्होंने दीपक को को घर से बाहर निकाल दिया और तलाक की अर्जी दे दी। बता दें कि दीपक के गोरेगांव स्थित 4 बीएचके के घर पर अब उनकी पत्नी का कब्जा है।

इसे भी पढ़ें: रूही और यश हिंदी फिल्मों के गाने सुनते हुए हों बड़े : करण जौहर

दीपक और शिवानी के बीच तलाक का मामला बांद्रा कोर्ट में चल रहा है। शिवानी ने दीपक से मुआवजे की भी मांग की। जिसे दीपक देने की स्थिति में नहीं है। ऐसे में दीपक ने काउंसलर से बात की। जहां उन्हें पता चला कि उनकी शादी मान्य नहीं है। दरअसल, शिवानी ने अपनी पहले पति को तलाक दिए बिना ही दीपक से शादी कर ली थी।

इसे भी पढ़ें: अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' का रिलीज हुआ पोस्टर

दीपक और शिवानी के दो बच्चे है। बड़ी बेटी समारा 20 साल की है और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। समारा फिल्मों में काम करने में दिलचस्पी रखती है। वहीं बेटा करण है।फिलहाल इस मामले परदीपक की ओर से कोई बयान नहीं आया है। पर उन्होंनें अपने फेसबुक लिखा है। 'स्टे काम एज मैनी टॉकिंग'

 

 

First Published : 31 Mar 2017, 04:42:00 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Deepak Tijori
×