logo-image

राखी सावंत की शादी से बौखलाए दीपक कलाल, बोले- लाइफ खराब कर दूंगा

आजकल राखी सावंत की शादी और हनीमून की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं

Updated on: 12 Aug 2019, 02:02 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर कुछ ऐसा करती हैं जिसके कारण वह लाइम लाइट में आ जाती हैं. राखी सावंत की आजकल शादी और हनीमून की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. राखी सावंत शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. कुछ दिनों पहले दीपक कलाल (Deepak Kalal) के साथ शादी को लेकर राखी चर्चा में बनी हुई थीं.

लेकिन उन्होंने रितेश से शादी की है जिसके बाद से दीपक कलाल (Deepak Kalal) काफी नाराज हैं और एक के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Jio के यूजर्स को मुकेश अंबानी ने दिया बड़ा तोहफा, अब रिलीज के दिन देख सकेंगे मूवी

View this post on Instagram

😄😄😄🤣🤣😂🤣🤣🤣🤣

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

दीपक कलाल (Deepak Kalal) के इस वीडियो को राखी ने भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया. इसमें वह शादीशुदा राखी सावंत को चुपके-चुपके शादी रचाने के लिए भला-बुरा कह रहे हैं. दीपक ने वीडियो में कहा, 'राखी सावंत ये मंगलसूत्र देख रही है ना. यही वो मंगलसूत्र है, जो पूरे मीडिया के सामने तू मेरे गले में फांसी थी और अभी जो ये तूने छुपके से शादी की है ना.पहले क्या बोली थी मीडिया को कि दीपक कलाल के साथ शादी करूंगी.. पूरे 4 करोड़ रुपये दिए मैंने तुझे. वो भी ऐसे गिन-गिन के दिए हैं बोरी भर के. लेकिन क्या किया तूने? खा गई, निगल गई. दीपक कलाल का पैसा खा गई. राखी अगर तूने चार दिन के अंदर मेरे पैसे नहीं लौटाए, तो लाइफ खराब कर दूंगा'

दीपक कलाल (Deepak Kalal) के इस वीडियो के बाद राखी ने भी वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो दीपक कलाल को भला बुरा कह रही हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

बता दें कि राखी ने 20 जुलाई को शादी की थी. इसके बाद से सोशल मीडिया पर उनकी शादी की तस्वीरें छाई हुई हैं.