logo-image

साउथ सुपरस्टार नागार्जुन के फार्महाउस में मिली लाश, जांच में जुटी फॉरेंसिक टीम

नागार्जुन (Nagarjuna) ने अपने तेलंगाना स्थित फार्महाउस पर एक वर्कर को सर्वे के लिए भेजा था

Updated on: 19 Sep 2019, 08:00 PM

नई दिल्ली:

दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार नागार्जुन (Nagarjuna) के फार्महाउस (farmhouse) से एक सड़ी हुई लाश मिली है. नागार्जुन (Nagarjuna) ने अपने तेलंगाना स्थित फार्महाउस पर एक वर्कर को सर्वे के लिए भेजा था. सर्वे के उन्हें एक शेड के नीचे अज्ञात शव मिला. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक नागार्जुन के परिवार ने इस जगह को कुछ साल पहले ही खरीदा था, लेकिन लंबे समय से इस जमीन का इस्तेमाल नहीं हो रहा था.

यह भी पढ़ें- IIFA 2019: सलमान खान ने फिल्म 'इंशाअल्लाह' को लेकर किया बड़ा खुलासा

नागार्जुन (Nagarjuna) के फार्महाउस (farmhouse) के वर्कर्स ने वहां की लोकल पुलिस को इस बात की जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस ने वहां छानबीन की और मानव कंकाल को अपने कब्जे में ले लिया. वर्कफ्रंट की बात करें तो साउथ के स्टार नागार्जुन एक बार फिर हिंदी फिल्मों में वापसी करने जा रहे हैं. वह 15 साल पहले 2003 में रिलीज हुई फिल्म 'एलओसी कारगिल' में नजर आए थे. नागार्जुन (Nagarjuna) अब फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें- कॉमेडियन नहीं बचपन में ये बनना चाहते थे सुनील ग्रोवर, Throwback Photo शेयर कर बताई चाहत

इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से स्टार्स लीड रोल में हैं. बिग बी अमिताभ बच्चन के साथ नागार्जुन (Nagarjuna) की यह दूसरी फिल्म होगी. इसके पहले दोनों 1992 में फिल्म 'खुदा गवाह' में दिखे थे. बता दें कि 'ब्रह्मास्त्र' को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं. इसके प्रोड्यूसर करण जौहर हैं.