logo-image

लड़कियों को अपने सपनों को पूरा करने की आजादी मिलनी चाहिए : देबत्तमा साहा

लड़कियों को अपने सपनों को पूरा करने की आजादी मिलनी चाहिए : देबत्तमा साहा

Updated on: 09 May 2022, 08:55 PM

मुंबई:

शो मिठाई में नजर आ रही अभिनेत्री देबत्तमा साहा का मानना है कि महिलाओं को अपने सपनों को पूरा करने की आजादी होनी चाहिए और उन्हें शादी के कारण विशिष्ट भूमिकाओं तक सीमित नहीं रखना चाहिए।

जैसा कि देबत्तमा ने खुलासा किया, मैं वास्तव में मिठाई शो में किरदार निभाने में बहुत अच्छा समय बिता रही हूं। शो के हाल के एक ²श्य के लिए मैंने अनुभव किया कि एक महिला के लिए यह कैसा महसूस होता है जब उसे एहसास होता है कि शादी के बाद उसके कंधों पर आने वाली जिम्मेदारियों के कारण वह अपने सपने को पूरा नहीं कर पाएगी।

उन्होंने आगे कहा कि, मेरा मानना है कि शादी की सभी जिम्मेदारियों को एक महिला द्वारा संभाला जा सकता है, जबकि वह अभी भी अपने सपनों को प्राप्त करने का प्रयास कर रही हैं। एक लड़की को सिर्फ शादी के कारण अपने सपनों को कभी नहीं छोड़ना चाहिए।

उन्होंने आगे कहा कि, मैं एक ऐसी महिला हूं जो मानती है कि हर किसी को अपने निर्णय लेने के लिए स्वतंत्र होना चाहिए। अगर वास्तव में कुछ करने की उसकी इच्छा है, तो वह अपने जीवन में कुछ भी कर सकती है।

मिठाई जी टीवी पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.