logo-image

श्रीनाथजी मंदिर में शूटिंग करने पर बोले देबत्तमा साहा, मेरा सपना सच हुआ

श्रीनाथजी मंदिर में शूटिंग करने पर बोले देबत्तमा साहा, मेरा सपना सच हुआ

Updated on: 24 Apr 2022, 05:00 PM

मुंबई:

मिठाई की अभिनेत्री देबत्तमा साहा का मानना है कि मथुरा के श्रीनाथजी मंदिर में शो की शूटिंग करना उनके लिए एक सपने के सच होने जैसा था।

वह साझा करती है कि यह एक सपने के सच होने का क्षण था जब मुझे मिठाई के लिए श्रीनाथजी मंदिर में शूटिंग करने का मौका मिला। जब मैं एक बच्ची थी, तो मेरे पिता भगवान कृष्ण की कहानियां सुनाते थे और कुछ कहानियां मथुरा में श्रीनाथजी मंदिर से संबंधित थीं। उनकी सभी कथाएं सुनने के बाद, मैं कृष्ण जी से संबंधित हर स्थान पर जाने के लिए बहुत उत्सुक थी और श्रीनाथजी मंदिर उनमें से एक था।

मिठाई शो मथुरा में स्थित एक मिठाई बनाने वाली मिठाई नामक एक लड़की (देबत्तमा द्वारा अभिनीत) की कहानी है, जो अपने पिता से विरासत में मिली आलू जलेबी के स्वाद को दुनिया तक पहुचाना चाहती है। शो की वजह से अभिनेत्री को मंदिर जाने की अपनी लंबे समय की इच्छा को पूरा करने का अवसर मिला।

उन्होंने कहा कि मुझे पहले मंदिर जाने का मौका नहीं मिला था, मैं पूरी मिठाई टीम की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे मंदिर के अंदर शूटिंग करने का मौका दिया। मैंने कृष्ण जी के आशीर्वाद से इस नई यात्रा की शुरूआत की है। मुझे उम्मीद है कि हर कोई मुझे अपना प्यार और आशीर्वाद देता रहेगा।

मिठाई जी टीवी पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.