News Nation Logo

SSR Death Anniversary: भगवान ने Sushant Singh Rajput के लिए बनाए रास्ते, ऐसे पूरी हुई ये तमन्ना

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 14 Jun 2022, 09:48:00 AM
SUSHANT SINGH RAJPUT

सुशांत सिंह राजपूत की डेथ एनिवर्सरी आज (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) इस दुनिया से जाने के बाद भी अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. जिसकी वजह कभी उनकी यादें होती हैं तो कभी उनकी मौत, जिसकी गुत्थी आज तक नहीं सुलझ पाई है. खैर, आज हम सुशांत की डेथ एनिवर्सरी (Sushant Singh Rajput death anniversary) पर उनकी जिंदगी से जुड़े उस किस्से के बारे में बात करेंगे. जिसने सुशांत को कहां से कहां पहुंचा दिया. इस किस्से में शाहरुख खान (Sushant Singh Rajput Shahrukh Khan) भी शामिल हैं. जिनसे जुड़ी सुशांत के दिल में एक तमन्ना थी, जो पूरी भी हुई. आज हम इस आर्टिकल में इसी पर बात करने वाले हैं. 

सुशांत ने इस बात का जिक्र साल 2013 में खुद अपने एक इंटरव्यू (Sushant Singh Rajput interview) में किया था. जिसमें उन्होंने बताया था, "जब मैं बड़ा हो रहा था, मैंने यशराज की बहुत सारी फिल्में देखीं, खासकर शाहरुख खान की फिल्में. मैं उनकी फिल्मों को बहुत पसंद करता था. मुझे याद है कि एक बार मैं बांद्रा में शाहरुख के घर के पास एक कॉफी शॉप में अपने दोस्तों के साथ बैठा था. शाहरुख ने पार्टी रखी थी. ऐसे में मैंने उनके बंगले में कई बड़ी-बड़ी कारों को एंटर करते देखा. उस दौरान मैंने खुद से कहा कि एक दिन मैं भी अंदर जाकर शाहरुख के साथ पार्टी करूंगा. सौभाग्य से इस साल उन्होंने ईद पार्टी में मुझे इनवाइट किया था. जिसने मुझे काफी खुशी दी." सुशांत के इस बयान (Sushant Singh Rajput statement) से पता चलता है कि उन्होंने कैसे एक आम आदमी की तरह खुली आंखों से ये सपना देखा और फिर आगे चलकर वो सपना पूरा भी हुआ. एक्टर की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनको इस दुनिया से गए इतना समय बीत गया है, लेकिन आज भी लोग उन्हें याद करते हैं. 

खैर, आपको बताते चलें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को अपने ही फ्लैट में मृत (Sushant Singh Rajput death) पाए गए थे. जिसके बाद तमाम एजेंसी इस केस की जांच में लगी. लेकिन नतीजा अब तक नहीं निकल पाया है. जिसके चलते आज भी सुशांत के चाहनेवालों को न्याय का इंतजार है. गौरतलब है कि सुशांत की आखिरी फिल्म (Sushant Singh Rajput last film) 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) थी. जो उनके इस दुनिया से जाने के बाद रिलीज की गई थी. जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया. इस फिल्म ने लोगों की आंखों में आंसू ला दिए. 

First Published : 14 Jun 2022, 09:48:00 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.