logo-image

किताब पढ़ने से लेकर कोरियाई ड्रामा देखने तक, सेहबान अजीम ने डियर इश्क के लिए किया सब कुछ

किताब पढ़ने से लेकर कोरियाई ड्रामा देखने तक, सेहबान अजीम ने डियर इश्क के लिए किया सब कुछ

Updated on: 25 Jan 2023, 02:30 PM

मुंबई:

दिल मिल गए के अभिनेता सेहबान अजीम को वेब सीरीज डियर इश्क में लिया गया है और अभिनेता ने पर्दे पर एक लेखक अभिमन्यु राजदान की भूमिका निभाने के बारे में बात की और बताया कि कैसे उन्होंने किताब से प्रेरणा ली और साथ ही अपने लिए कोरियाई नाटक भी देखे।

यह शो रविंदर सिंह की किताब राइट मी ए लव स्टोरी का वेब रूपांतरण है और यह दो व्यक्तियों की कहानी है जो पूरी तरह से विपरीत हैं लेकिन धीरे-धीरे वे एक-दूसरे को पसंद करने लगते हैं।

उन्होंने कहा, मैंने पुस्तक के लेखक रविंदर सिंह से बहुत प्रेरणा ली है। अभिमन्यु राजदान एक लोकप्रिय फिक्शन लेखक हैं और रविंदर सिंह भी। हमने चरित्र के बारे में बहुत विस्तार से चर्चा की, जहां मुझे पता चला कि यह चरित्र वास्तविक जीवन में जो मैं हूं उससे बहुत अलग है।

उन्होंने अपने किरदार की तैयारी के बारे में बताया और इसके लिए उन्होंने कोरियाई नाटक भी देखे।

अभिनेता ने आगे कहा, मुझे यह भी पता चला कि वे रोमांस को उजागर करने के लिए कोरियाई नाटकों की भावना लाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन मैंने केवल उनके बारे में सुना था और वास्तव में कुछ भी नहीं देखा था। इसलिए, मैंने कोरियाई नाटकों को भी देखा।

डियर इश्क एक बेस्टसेलिंग लेखक और एक संपादक के बीच की प्रेम कहानी है। इसमें लेखक के रूप में सेहबान अजीम, संपादक के रूप में अभिमन्यु राजदान और नियति फतनानी, अस्मिता रॉय हैं।

मुख्य किरदारों के अलावा, इसमें कुणाल वर्मा, विकास ग्रोवर, किश्वर मर्चेंट, ज्योति बी. बनर्जी, पुनीत तेजवानी, रोमा बाली, बीना मुखर्जी और बनीत कपूर भी हैं।

आतिफ खान द्वारा निर्देशित और यश पटनायक और ममता पटनायक द्वारा निर्मित, यह शो 26 जनवरी से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर शुरू होने वाला है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.