logo-image

डेविड डचोवनी: साइंटोलॉजिस्ट ने उन्हें भर्ती करने की कोशिश की

डेविड डचोवनी: साइंटोलॉजिस्ट ने उन्हें भर्ती करने की कोशिश की

Updated on: 28 Aug 2021, 01:10 PM

लॉस एंजिल्स:

कैलिफोर्निकेशन स्टार डेविड डचोवनी ने खुलासा किया है कि वह मेलरोज प्लेस के अभिनेता जेसन बेघे की शादी में शामिल होने गए थे, तब वैज्ञानिकों ने उन्हें भर्ती करने की कोशिश की।

पूर्व एक्स-फाइल्स स्टार ने कहा, उन्होंने मेरे लिए एक नाटक बनाया। मैंने डिब्बे को निचोड़ा और मैंने ई-मीटर पर एक सत्र किया और मुझे तुरंत एहसास हुआ, क्योंकि वे बहुत ही व्यक्तिगत प्रश्न पूछ रहे हैं, कि वे जानकारी जुटा रहे थे कि मैं किसी अजनबी को नहीं देना चाहता था।

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, डचोवनी ने रिक्रूटर्स के साथ ऑडिटिंग सेशन किया, लेकिन उनका कहना है कि यह अच्छा नहीं रहा है।

उन्होंने द डेली बीस्ट को बताया, मैं नियम से नहीं खेला और मैं कभी वापस नहीं गया।

61 वर्षीय बेघे उस समय साइंटोलॉजिस्ट थे। हालांकि, डचोवनी ने कहा कि अभिनेता ने चर्च की ओर से उन्हें भर्ती करने के लिए कोई वास्तविक प्रयास नहीं किया।

डचोवनी ने कहा, उन्होंने मुझे केवल यह कहने के लिए भर्ती किया, यह बहुत अच्छा है और मुझे लगता है कि आपको इसे आजमाना चाहिए इससे ज्यादा कठिन कुछ नहीं है।

हॉलीवुड स्टार ने यह भी साझा किया कि साइंटोलॉजी अपने सदस्यों के लिए आर्थिक रूप से समाप्त हो रही है।

इस बीच, डचोवनी ने हाल ही में कहा कि उन्होंने अपना ध्यान 2017 में संगीत बनाने की ओर लगाया क्योंकि उन्हें कोई दिलचस्प भूमिका नहीं दी जा रही थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.