News Nation Logo

दसवीं : आगरा की सेंट्रल जेल पहुंचे अभिषेक बच्चन, यामी गौतम और निम्रत कौर

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 30 Mar 2022, 10:05:01 PM
Davi Abhihek

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

आगरा:   बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन, अभिनेत्री यामी गौतम और निम्रत कौर अपनी टीम के साथ आगरा की सेंट्रल जेल पहुंचे। वे यहां अपनी आगामी फिल्म दसवीं के प्रमोशन के लिए पहुंचे।

तीनों सितारे अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए डायरेक्टर तुषार जलोटा के साथ जेल में पहुंचे।

यह फिल्म एक सोशल कॉमेडी है, जो शिक्षा के महत्व पर प्रकाश डालती है। कहानी एक देहाती राजनेता अभिषेक बच्चन (गंगाराम चौधरी) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अधेड़ उम्र के बाद 10वीं की परीक्षा पास करने का फैसला करता है। यामी ने जेलर ज्योति देसवाल का रोल निभाया है और निम्रत को मुख्यमंत्री बिमला देवी का किरदार निभाते देखा जाएगा।

दरअसल, फिल्म दसवीं की शूटिंग आगरा सेंट्रल जेल में हुई थी। फिल्म के रिलीज होने से पहले अभिषेक बच्चन, अभिनेत्री यामी गौतम और कौर फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। इसी के तहत वह आगरा की सेंट्रल जेल पहुंचे।

जेल के कैदियों के लिए भी यह एक बेहतरीन पल था, क्योंकि उनके लिए एक विशेष स्क्रीनिंग है। जेल के गेट से एंट्री करते वक्त तीनों सितारे पुरानी यादों से भरे हुए दिखाई दिए। वे सेल्फी ले रहे थे और शूटिंग के पलों को याद कर रहे थे।

अभिषेक मीडिया के साथ जमकर मस्ती कर रहे थे और अलग-अलग लोकेशन दिखा रहे थे, जहां शूटिंग हुई है।

तुषार ने जेल की काष्ठ कला/लौह उद्योग (लकड़ी और धातु शिल्प) की ओर इशारा करते हुए कहा, हम यहां दोपहर का भोजन किया करते थे।

अभिषेक और पूरी कास्ट बाद में उस क्षेत्र की ओर बढ़ी, जहां कैदियों के लिए पूरी स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया था। उन्होंने सेल्फी ली और अभिषेक ने पुरानी बात याद करते हुए कहा, हमने उनसे वादा किया था कि उन्हें पूरी फिल्म दिखाएंगे और आखिरकार हम उसी के लिए यहां हैं।

जेल परिसर में घूमते हुए अभिषेक ने कुछ समय मोरों को दाना खिलाने में बिताया और वह अपनी इस यात्रा का आनंद लेते दिखाई दिए, चाहे वह लकड़ी और धातु के शिल्प में शामिल कैदियों द्वारा की गई कड़ी मेहनत की प्रशंसा करना हो या किए जा रहे काम पर अचंभित होना।

तुषार ने कहा, हमने उस क्षेत्र के अंदर भी शूटिंग की, जहां कैदी लकड़ी और धातु के शिल्प के काम में शामिल होते हैं।

अभिषेक ने परिसर में मैदान के बीच उस विशेष बिंदु पर भी प्रकाश डाला, जहां सभी कैदी एकत्र हुए थे और मचा मचा गाने की शूटिंग हुई थी।

यामी ने कहा, मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं फिर कभी इस जगह पर आऊंगी और यहां कुछ समय बिताऊंगी।

अभिषेक ने कहा, मैं सभी से 7 अप्रैल को फिल्म देखने का अनुरोध करता हूं।

फिल्म का प्रीमियर नेटफ्लिक्स और जियोसिनेमा पर 7 अप्रैल को होना है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 30 Mar 2022, 10:05:01 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.