logo-image

हमले के बाद भी डेव चैपल ने जारी रखा शाो, नेटफ्लिक्स ने जारी किया बयान

हमले के बाद भी डेव चैपल ने जारी रखा शाो, नेटफ्लिक्स ने जारी किया बयान

Updated on: 05 May 2022, 01:30 PM

लॉस एंजिलस:

स्ट्रिीमिग दिग्गज नेटफ्लिक्स ने कॉमेडियन डेव चैपल पर नेटफ्लिक्स इज ए जोक उत्सव के दौरान हुए हमले पर बयान जारी किया है।

वैराइटी के अनुसार, नेटफ्लिक्स के एक प्रवक्ता ने कहा कि हम रचनाकारों की सुरक्षा का विशेष ध्यान रखते हैं और हम हिंसा के डर के बिना मंच पर प्रदर्शन करने के लिए स्टैंड-अप कॉमेडियन के अधिकार का ²ढ़ता से बचाव करते हैं।

चैपल के कॉमेडी सेट के दौरान प्रसारित वीडियो फुटेज में एक व्यक्ति को मंच पर दौड़ते हुए और कलाकार को जमीन पर गिराते हुए देखा गया है। चैपल पिछले महीने से हॉलीवुड बाउल में कई दिनों से प्रदर्शन कर रहे हैं।

वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, हमलावर को सुरक्षा कर्मियों और चैपल की टीम के सदस्यों द्वारा पकड़े जाने से पहले, मंच से भागने की कोशिश करते हुए देखा गया था।

चैपल की प्रोडक्शन कंपनी के एक प्रवक्ता ने भी हमले के बाद एक बयान जारी किया कि डेव चैपल ने कॉमेडी और संगीत के साथ जश्न मनाया।

यह शो चैपल को हॉलीवुड बाउल में किसी भी कॉमेडियन द्वारा सबसे अधिक सुर्खियों पाने के लिए खबरों में है। नेटफ्लिक्स इज ए जोक: द फेस्टिवल में विविध पृष्ठभूमि के 70 हजार से अधिक प्रशंसक शामिल थे। वह पिछली रात की घटना को भूलना चाहते थे।

बयान में कहा गया है कि घटना जितनी दुर्भाग्यपूर्ण और परेशान करने वाली थी, उसके बाद भी चैपल ने शो जारी रखा।

चैपल इस घटना की सक्रिय पुलिस जांच में पूरा सहयोग कर रहे हैं।

एनबीसी लॉस एंजिल्स के अनुसार, पुलिस ने 23 वर्षीय इसैया ली को घातक हथियार से हमला करने के संदेह में गिरफ्तार किया है। उसके पास बंदूक, चाकू मिले हैं जिससे मंगलवार रात मंच पर कॉमेडियन चैपल की जान ले सकती थी। उसे 30,000 डॉलर की जमानत पर छोड़ा गया।

द नेटफ्लिक्स इज ए जोक कॉमेडी फेस्टिवल 28 अप्रैल से शुरू होकर 8 मई तक चलेगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.