logo-image

Priyanka Chopra Post: इस काम में प्रियंका का हाथ बंटाती है बेटी मालती, देखें तस्वीर 

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मालती की एक मनमोहक तस्वीर शेयर की हैं. फोटो में मालती एक्ट्रेस की पैकिंग में मदद करती नजर आ रही हैं. 

Updated on: 27 Aug 2023, 10:10 AM

New Delhi:

Priyanka Chopra Post: पॉपुलर इंडियन एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने एक के बाद एक अमेजिंग परफॉर्मेसं के साथ खुद को इंटरनेशनल स्टेज पर साबित किया है. पर्सनल लाइफ की बात करें तो पीसी ने पॉपुलर अमेरिकी गायक-अभिनेता निक जोनस से शादी की थी. जोड़े ने जनवरी 2022 में अपने पहले बच्चे, बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस का स्वागत किया था. हाल ही में, प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मालती की एक मनमोहक तस्वीर शेयर की हैं. फोटो में मालती एक्ट्रेस की पैकिंग में मदद करती नजर आ रही हैं. 

हाल ही में, प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मालती मैरी (malti marie chopra jonas) की एक क्यूट फोटो शेयर की. जिसके कैप्शन में लिखा था "और हम फिर से चलते हैं..." तस्वीर में, मालती पीसी के 'लुई वुइटन' सूटकेस के अंदर बैठी नजर आ रही हैं. काले रंग का स्लिंग बैग, जैसा कि वह पैकिंग शुरू करने के लिए तैयार कर रही थीं. बाद में सिटाडेल एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अपने सफर के लिए जरूरी चीजों की एक तस्वीर भी शेयर की, और इसमें एक बेज टोट बैग, एक कॉफी फ्लास्क, बेबी मालती मैरी का खिलौना बन्नी और उसके सफेद स्लिप-ऑन स्नीकर्स शामिल थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

यह भी पढ़ें - #AskSRK: जवान की एडवांस बुकिंग से सलमान के नये लुक तक, फैंस ने शाहरुख से पूछे मजेदार सवाल

प्रियंका चोपड़ा का वर्क फ्रंट

टैलेंटेड एक्ट्रेस को आखिरी बार स्पाई थ्रिलर सीरीज 'सिटाडेल' में देखा गया था. इस वेब शो को अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया था. प्रियंका चोपड़ा एक्शन थ्रिलर 'हेड्स ऑफ स्टेट' के लिए जॉन सीना और इदरीस एल्बा के साथ भी काम कर रही हैं, जो कथित तौर पर एक राजनीतिक कहानी की बैकग्राउंड पर आधारित है. 

यह भी पढ़ें - Allu Arjun win National Award: राम चरण की मां ने अल्लू अर्जुन को दिया ये रिएक्शन, देखें Video