logo-image

Aishwaryaa R Post : पिता रजनीकांत और एआर रहमान के साथ पोज देती हुईं नजर आई बेटी ऐश्वर्या, फैंस को हुई हैरानी...

रजनीकांत (Rajinikanth) की बेटी ऐश्वर्या (Aishwaryaa R) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ साझा करके उन्हें हैरान करती रहती हैं. हाल ही में भी उन्होंने ऐसा ही किया है.

Updated on: 01 Dec 2022, 10:22 AM

नई दिल्ली :

रजनीकांत (Rajinikanth) की बेटी ऐश्वर्या (Aishwaryaa R) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ साझा करके उन्हें हैरान करती रहती हैं. हाल ही में भी उन्होंने ऐसा ही किया है. दरअसल, उन्होंने अपने पिता रजनीकांत और गायक एआर रहमान की दो तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें से एक में वो भी नजर आ रही हैं. उनकी इन फोटोज को फैंस काफी प्यार दे रहे हैं.  पहली फोटो में रजनीकांत और रहमान सोफे पर बैठे कैमरे पर पोज देते नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरी फोटो में ऐश्वर्या दोनों सितारों के साथ सेल्फी लेती नजर आ रही हैं, जहां रजनीकांत ने ऑल-ब्लैक पहन रखा है. वहीं रहमान ने एक साधारण नीली शर्ट चुनी, जबकि ऐश्वर्या ग्रे कलर के आउटफिट में दिखाई दे रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aishwaryaa Rajinikanth (@aishwaryarajini)

यह भी पढ़ें :  Udit Narayan B'Day : उदित नारायण के इन गानों ने उन्हें किया मशहूर, सुनकर चढ़ जाएगा आप पर भी सुरूर

आपको बता दें कि तस्वीर में हमेशा की तरह ऐश्वर्या स्टनिंग लग रही हैं. इसके अलावा उन्होंने उन तस्वीरों को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, 'जब दो अद्भुत इंसान मिलते हैं और आप कारण बनते हैं..आप धन्य हैं, और निश्चित रूप से वे सबसे अच्छे हैं! @arrahman सर, अप्पा @rajinikanth!'जैसे ही ऐश्वर्या ने तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की, उनके फैंस और दोस्तों ने कमेंट सेक्शन में कमेंट्स की बरसात कर दी. एक फैन ने लिखा, 'दैट स्माइल लीजेंड्स', वहीं दूसरे ने लिखा, 'हमारे मनोरंजन की दुनिया के दिग्गज'. एक अन्य फैन ने कमेंट किया, 'दोनों की उम्र शान से और खूबसूरती से'. 

रहमान (AR Rahman)ऐश्वर्या की आने वाली फिल्म 'लाल सलाम' (Lal Salaam) के लिए बोर्ड पर आए हैं. फिल्म में रजनीकांत स्पेशल अपीयरेंस देते नजर आएंगे.  इससे पहले रहमान ने ऐश्वर्या के साथ एक रील शेयर की थी, जिसमें वे साथ में ठुमके लगा रहे थे. ऐश्वर्या द्वारा निर्देशित फिल्म लाल सलाम में विष्णु विशाल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.