News Nation Logo

Shehnaaz Gill ने किया ऐसा ट्वीट, तो Abhishek Bachchan ने दिया जवाब

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 04 Sep 2022, 09:01:08 PM
shehnaaz

अभिषेक बच्चन ने शहनाज के ट्वीट पर किया रिएक्ट (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

शहनाज गिल, जो पहले पंजाब की कैटरीना कैफ के तौर पर जानी जाती थी. लेकिन अब वो अपने नाम 'शहनाज गिल' (Shehnaaz Gill) के नाम से पूरे देश में मशहूर हो गईं हैं. वहीं, एक्ट्रेस जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने के लिए भी तैयार हैं. ऐसे में उनके फैंस काफी खुश भी हैं और एक्साइटेड भी. लेकिन फिलहाल हम एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग के बारे में नहीं, बल्कि आपको उनकी एक पोस्ट (Shehnaaz Gill tweet) के बारे में बताएंगे. जिस पर बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Shehnaaz Gill Abhishek Bachchan) का रिएक्शन सामने आया है. जिसके बाद से ये पोस्ट सुर्खियों में आ गया है. 

दरअसल, शहनाज गिल (Shehnaaz Gill on beard) ने बीते दिन 'दाढ़ी' पर एक ट्वीट किय. जिसमें उन्होंने लिखा था, "दाढ़ी को लेकर यह सब क्या प्रचार है, अब इसका अपना दिन हो गया है! शेविंग से क्या दिक्कत है?” जिस पर आम लोगों के तो रिएक्शन देखने को मिले ही. इसके साथ ही अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan on world beard day) ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए एक पोस्टर शेयर किया. साथ ही लिखा, 'यह सिर्फ दाढ़ी नहीं है'. इसके साथ उन्होंने वर्ल्ड बीयर्ड डे के हैशटैग का भी इस्तेमाल किया. फिर क्या था, उनकी ये पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हो गई.

खैर, बात करते चलें शहनाज के वर्कफ्रंट (Shehnaaz Gill workfront) की तो वो सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी का जान' (Shehnaaz Gill in kisi ka bhai kisi ki jaan) में दिखने वाली हैं. जिसमें उनके साथ पूजा हेगड़े, दग्गुबाती वैंकटेश, जगपति बाबू, सिद्धार्थ निगम दिखने वाले हैं. दर्शकों को एक्ट्रेस की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. इसके अलावा वो साजिद खान (Shehnaaz Gill in sajid khan film) की फिल्म में भी दिखने वाली हैं. जिसमें उनके साथ रितेश देशमुख और जॉन अब्राहम लीड रोल में दिखाई देंगे. अब देखने वाली बात होगी कि क्या शहनाज फैंस की उम्मीदों पर खरी उतरती हैं या नहीं. 

First Published : 04 Sep 2022, 08:23:58 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.