logo-image

आमिर खान के साथ दोबारा काम करना चाहते हैं दर्शील सफारी, एक्टर के साथ रिश्ता है बेहद खास

तारे ज़मीन पर फेम एक्टर दर्शील सफ़ारी ने फिल्म तारे जमीन पर आमिर खान के साथ अपने अभिनय की शुरुआत की. दर्शील सफारी ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह आमिर खान के साथ दोबारा काम क्यों करना चाहते हैं.

Updated on: 09 Oct 2023, 05:18 PM

नई दिल्ली:

तारे ज़मीन पर फेम एक्टर दर्शील सफ़ारी ने फिल्म तारे जमीन पर आमिर खान के साथ अपने अभिनय की शुरुआत की. फिल्म की महत्वपूर्ण सफलता के बाद निश्चित रूप से उनका जीवन बदल गया. जबकि वह समझ सकते थे कि उस समय सफलता कितनी महत्वपूर्ण थी, दर्शील ने निश्चित रूप से पिछले 15 वर्षों में एक लंबा सफर तय किया है. एक मीडिया एजेंसी तके साथ बातचीत में, दर्शील सफारी ने आज आमिर खान के साथ अपने रिश्ते, अपने काम और बहुत कुछ के बारे में बात की.

दर्शील की लाइफ में इंपॉर्टेंट है आमिर खान

आज भी दर्शील को अक्सर आमिर खान के साथ उनके काम के लिए पहचाना जाता है और जब उनसे पूछा गया कि क्या वह अभी भी उनके संपर्क में हैं, तो अभिनेता ने कहा, वे 6 महीने मेरे जीवन का मुख्य हिस्सा थे, जिन्हें मैं बार-बार याद करता हूं. जैसे-जैसे मैं बड़ा हुआ, बहुत सी बातें समझ में आने लगीं कि 2006 में सेट पर क्या हो रहा था. लेकिन हां, मैं अभी भी आमिर अंकल के संपर्क में हूं. हम जन्मदिन पर टेक्स्ट और संदेश भेजते हैं.

फिल्मों में कुछ फिनॉमिनल परफॉमेंस दिया
 
आमिर खान, जिन्हें 'परफेक्शनिस्ट माना जाता है, ने 3 इडियट्स, दंगल, पीके और कई अन्य फिल्मों में कुछ फिनॉमिनल परफॉमेंस दिया. हालांकि, ऐसा माना जाता है कि अभिनेता 2022 में रिलीज़ हुई लाल सिंह चड्ढा की विफलता के बाद से सुस्त दौर से गुज़र रहे हैं. इस सवाल पर दर्शील ने कहा कि- वह जिस भी दौर से गुजर रहे हैं. आमिर अंकल और मैं मीन राशि के हैं, मैं उनकी लाइनलिंग को महसूस कर सकता हूं. 

उनके पास टाइम का कार्ड है, वह अपना समय लेते हैं

26 साल के अभिनेता ने आगे कहा, वह जानते हैं कि किसी भी चीज से कैसे निपटना है, उनके पास टाइम का कार्ड है, वह अपना समय लेते हैं. देखा जाए तो उनकी सभी फिल्में समय लेती हैं. वो टाइम यूज़ करते हैं. इसलिए, मुझे लगता है कि वह बहुत सुलझे हुए हैं और वह जिस भी दौर से गुजर रहे हैं, वैसी ही परिस्थितियां हर किसी के जीवन में आती हैं.