logo-image

Darlings' स्टार Shefali Shah को हुआ COVID-19,अपने फैंस को कही ये बात

एक्ट्रेस शेफाली शाह को कोरोना हो गया है.हाल ही में इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (IFFM) से लौटी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपना हेल्थ अपडेट शेयर किया.

Updated on: 17 Aug 2022, 07:06 PM

highlights

  • डार्लिंग्स फिल्म का निर्देशन जसमीत के रीन ने किया
  • बेस्ट ड्रामा सीरीज़ का सम्मान भी जीता था
  • फिल्म में विद्या बालन (Vidya Balan) लीड रोल में हैं

:

नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म 'डार्लिंग्स' (Darlings)आज कल काफी सुर्खियों में बनी हुई है. ऑडियंस को फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और उनकी को-एक्ट्रेस  शेफाली शाह (Shefali Shah) की एक्टिंग भी बहुत पसंद आ रही है. बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन जसमीत के रीन (Jasmeet K Reen) ने किया है. इसके अलावा अब यह सुनने में आ रहा है कि एक्ट्रेस शेफाली शाह को कोरोना हो गया है.हाल ही में इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (IFFM) से लौटी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपना हेल्थ अपडेट शेयर किया.

अपने इंस्टाग्राम परिवार के साथ नोट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा “मेरा COVID-19 का टेस्ट पॉजीटिव आाया है, और मैने तुरंत खुद को आइसोलेट कर लिया है और अब मैं होम क्वारंटाइन में रहूंगी. मैं अपने डॉक्टरों की सलाह के तहत सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन कर रही हूं, ”. वहीं शेफाली शाह ने अपने संपर्क में आए लोगों से टेस्ट करवाने की अपील की. उन्होंने कहा, “मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से अनुरोध है कि वे भी तुरंत टेस्ट करवाएं. मैं आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए आभारी हूं. कृपया सुरक्षित रहें और ध्यान रखें, ”.

ये भी पढ़ें-क्या नौटंकी है, खुद का छाता तक नहीं लेती...कियारा अडवाणी हुई ट्रोलिंग का शिकार 

फैेंस ने की अच्छे सेहत की कामना

शेफाली के फैंस ने इसके बाद से  पोस्ट पर "जल्द ही स्वस्थ होने" के संदेशों के साथ कमेंट सेक्शन में कमेंट की झड़ी लगा दी है.  एक्ट्रेस अचिंत कौर (Anchit Kaur) ने लिखा, "ध्यान रखना... आपके जल्द ही स्वस्थ होने की कामना करती हूं." इसी बीच, एक्ट्रेस ने फिल्म 'जलसा' (Jalsa) में अपनी भूमिका के लिए मेलबर्न फिल्म समारोह (Melbourne film festival) में बेस्ट एक्ट्रेस का पुरस्कार जीता है. फिल्म में विद्या बालन (Vidya Balan) लीड रोल में हैं. त्रिविक्रम श्रीनिवास (Trivikram Srinivas) के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने "फिल्मों में समानता" का पुरस्कार भी जीता.

इंस्टाग्राम पर अवॉर्ड फंक्शन की कुछ झलकियां शेयर करते हुए शेफाली शाह (Shefali Shah) ने लिखा, "क्या जीत है... टीम जलसा ने फिल्मों में समानता और मेरे लिए बेस्ट एक्ट्रेस का पुरस्कार जीता. 'जलसा' पर आपने जो प्यार बरसाया, उसके लिए आईएफएफ मेलबर्न और आप सभी का धन्यवाद. यह असल में हमारे जुनून और कड़ी मेहनत और आप सभी के प्यार का सेलिब्रेशन है.”अब बात करें एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की तो,शेफाली शाह अगली बार 'दिल्ली क्राइम: सीज़न 2' (Delhi Crime season 2) में दिखाई देंने वाली हैं. इस शो के पहले सीजन नें 48वें अंतर्राष्ट्रीय एमी अवार्ड्स में बेस्ट ड्रामा सीरीज़ का सम्मान भी जीता था.