logo-image

Shefali Shah ने दिखाया इंडस्ट्री का आईना! बताया- ऐसे रहती हैं एक्ट्रेसेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस शेफाली शाह (Shefali Shah) को आपने हाल ही में फिल्म 'डार्लिंग्स' (Shefali Shah in Darlings) में बदरू यानी आलिया भट्ट की मां शमशू के किरदार में देखा. लेकिन आज हम इस पर नहीं, बल्कि उनके हालिया बयान पर बात करेंगे.

Updated on: 21 Aug 2022, 11:16 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शेफाली शाह (Shefali Shah) को आपने हाल ही में फिल्म 'डार्लिंग्स' (Shefali Shah in Darlings) में बदरू यानी आलिया भट्ट की मां शमशू के किरदार में देखा. जिसमें उनकी एक्टिंग काफी ज्यादा पसंद की गई. जिसके बाद अब खबर आ रही है कि एक्ट्रेस जल्द ही नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज 'दिल्ली क्राइम सीजन 2' (Shefali Shah in Delhi Crime Season 2) में दिखाई देंगी. जिसके लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं. लेकिन उससे पहले हाल ही में उन्होंने इंडस्ट्री में एक्ट्रेसेस के बीच कैट फाइटिंग (Shefali Shah on female rivalry) की बातों पर बयान दिया है. जो इस समय चर्चा का विषय बन गया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shefali Shah (@shefalishahofficial)

एक्ट्रेस (Shefali Shah latest statement) ने कहा, "सबकुछ महिलाओं के खिलाफ महिलाओं के बारे में है... मैंने इसे अभी तक नहीं देखा है. शायद यह मीडिया का प्रचार है. मेरा मतलब है, क्या आपने एक्टर्स को एक-दूसरे के बाल खींचते हुए सुना है? या एक-दूसरे के बारे में चुगली करते? मैं वास्तव में नहीं जानती कि यह कहां से आता है," वह आगे कहती हैं, "चाहे हम आज के बारे में बात कर रहे हों, या पुराने समय के एक्टर्स के बारे में बात कर रहे हों, आपने किसको इस तरह लड़ते हुए सुना है? कौन-सा अभिनेता दूसरों के बारे में बुरी तरह बात कर रहा है”

उनका कहना है कि इंडस्ट्री में हमेशा एक-दूसरे के लिए अच्छी भावना रहती है. शेफाली कहती हैं, "जब एक अभिनेत्री अच्छा करती है, या उसे एक रोल के लिए अवॉर्ड मिलता है, तो यह हर एक्ट्रेस की जीत होती है. सभी अभिनेत्रियां एक-दूसरे के लिए मार्ग प्रशस्त कर रही हैं, खासकर एक ऐसी इंडस्ट्री में जहां पुरुष प्रधान है. वो कहती हैं, “मैंने अब तक जिन महिलाओं के साथ काम किया है, उनके साथ काम करने में मुझे बहुत गर्व है. दो एक्ट्रेसेस के लड़ने या एक-दूसरे से ईर्ष्या करने की यह पूरी बात बकवास है.” शेफाली के इस बयान पर लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं.