logo-image

बीमारी में भी Alia Bhatt ने निभाया था अहम सीन, सेट पर लोगों का था ऐसा रिएक्शन

'डार्लिंग्स' (Darlings) फेम आलिया भट्ट (Alia Bhatt) लगातार किसी-न-किसी वजह से चर्चा में बनी हुईं हैं. इस बीच हाल ही में उनसे जुड़ी जानकारी सामने आयी है कि उन्होंने बीमारी में एक अहम सीन की शूटिंग की थी.

Updated on: 09 Aug 2022, 10:42 PM

नई दिल्ली:

'डार्लिंग्स' (Darlings) फेम आलिया भट्ट (Alia Bhatt) लगातार किसी-न-किसी वजह से चर्चा में बनी हुईं हैं. खासतौर से प्रेग्नेंसी की वजह से सुर्खियों में हैं. लेकिन आज हम उनकी पर्सनल लाइफ के बजाय प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करेंगे. जिसमें पता चला है कि एक्ट्रेस ने अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'डार्लिंग्स' के एक अहम सीन (Alia Bhatt crucial scene in darlings) की शूटिंग बीमारी (Alia Bhatt sick) में की थी. इस बारे में जानकर जहां कुछ लोग हैरानी भरे रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं, कई लोगों ने आलिया के इस समर्पण के लिए उन्हें सराहा है. आज हम आपको इसी के बारे में बताने वाले हैं. 

आपको बता दें कि आलिया के इस समर्पण के लिए फिल्म की डायरेक्टर जसमीत के रीन (Jasmeet K Reen on Alia Bhatt) ने उन्हें सराहा. उन्होंने कहा, “आलिया एक दिन बीमार थी, लेकिन वह फिर भी शूटिंग के लिए आई थी. मुझे याद है उनके साथ हुई मुलाकात, वह अस्वस्थ लग रही थीं और उस दिन उन्हें लगभग एक पेज का डायलॉग शूट करना था. मैंने पूछा कि वह ठीक हो जाएंगी और उन्होंने कहा कि वह करेंगी. हमने कैमरा घुमाया और उसने एक प्रो की तरह टेक दिया, जो मुझे पसंद आया, लेकिन उस दिन कुछ बेहतरीन हुआ. पूरा सेट खड़ा हो गया और ताली बजाई, इसलिए नहीं कि वह अस्वस्थ थी, बल्कि इसलिए कि उसने जो किया, उससे वे प्यार करते थे. आलिया एक पॉजीटिव व्यक्ति हैं, जो चीजों को अपने हाथ में ले लेती हैं और पल को जीती हैं.”

जसमीत (Jasmeet K Reen latest statement) ने आगे कहा, "उनकी कमिटमेंट बहुत प्रेरक और संक्रामक है. हमारी शूटिंग पॉजीटिव एनर्जी, हंसी और ढेर सारी शरारतों से भरी हुई थी. जन्मदिन का जश्न और केक काटना भी. यह शॉट हालांकि मेरे पर्सनल फेवरेट में से एक है. यह एक मजेदार दृश्य हैं, लेकिन यह इस बात का प्रतीक है कि कैसे एक बेटी अपनी मां की तरह बन रही है." आपको बता दें कि आलिया की ये फिल्म 'डार्लिंग्स' (Darlings release date) बीते 05 अगस्त को ओटीटी पर रिलीज की गई. जिसे दर्शकों की तरफ से सकारात्मक प्रतीक्रिया मिल रही है.