logo-image

Darlings फेम Shefali Shah ने याद दिलाई रिश्ते में 'सम्मान' की अहमियत

शेफाली शाह (Shefali Shah) की एक्टिंग का कमाल आपने पहले भी कई फिल्मों में देखा होगा. फिलहाल वो अपनी अपकमिंग सीरीज 'दिल्ली क्राइम' को लेकर चर्चा में हैं. लेकिन आज हम किसी प्रोजेक्ट की नहीं, बल्कि उनके दिए बयान की बात करेंगे.

Updated on: 25 Aug 2022, 07:38 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शेफाली शाह (Shefali Shah) की एक्टिंग का कमाल आपने पहले भी कई फिल्मों में देखा होगा. लेकिन फिलहाल वो अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'डार्लिंग्स' (Shefali Shah darling) और अपकमिंग सीरीज 'दिल्ली क्राइम' (Shefali Shah in Delhi Crime) को लेकर चर्चा में हैं. जिसमें उन्होंने बेहतरीन किरदार निभाया है. लेकिन आज हम न ही उनकी फिल्मों की बात करेंगे और न ही उसमें निभाए गए शेफाली के किरदारों के बारे में. बल्कि आपको शेफाली के उस बयान के बारे में बताएंगे. जिसमें उन्होंने रिश्ते के बारे में बात की है. जो इस समय चर्चा में बनी हुई है. 

दरअसल, शेफाली (Shefali Shah interview) ने ये बातें अपने एक इंटरव्यू में कहीं हैं. जिस दौरान उनसे पूछा गया कि रिश्ते में सबसे बड़ा लाल झंडा क्या होता है. जिस पर एक्ट्रेस कहती हैं, "अनादर". उन्होंने कहा, "अनादर हंसी-मजाक से शुरू हो सकता है और आपको इसका एहसास भी नहीं होता. यह 'अरे वो तो ऐसा ही करता है...अरे वो तो ऐसे ही करती है...अरे इसे थोड़ी न समझ आएगा". यह एक समय के बाद मजाकिया नहीं रह जाता. आप कुछ कहना चाहते हैं और अगर आपको इसे रोकना है, तो एक गंभीर समस्या बन जाता है. अगर आप यह सोचने लगें कि मैं सच में कुछ शेयर करना चाहता हूं, लेकिन इसे जाने दें क्योंकि इसका रिएक्शन खराब होगा."

इतना ही नहीं, शेफाली (Shefali Shah latest statement) आगे कहती हैं, "यदि आप किसी के सामने स्वयं होने से परेशान हैं - अच्छा, बुरा या बदसूरत, तो यह समस्या है. एक रिश्ते में आपको सुरक्षित महसूस करना चाहिए. आपको चिंता नहीं करनी चाहिए." उनके इस बयान पर लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं. 

खैर, आपको बताते चलें कि शेफाली शाह आने वाले दिनों में 'दिल्ली क्राइम' में दिखने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ रसिका दुग्गल, राजेश तैलांग, यशस्विनी दायमा, मृदुल शर्मा, आदिल हुसैन जैसे कलाकार लीड रोल (Delhi Crime starcast) में रहेंगे. दर्शकों को इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार है. जो कि आने वाली 26 अगस्त, 2022 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज (Delhi Crime streaming on Netflix) की जाएगी.