logo-image

शादी की 10वीं सालगिरह पर डेनियल वेबर ने सनी लियोन को दिया बेशकीमती तोहफा

सनी लियोनी और उनके पति डेनियल वेबर (Daniel Weber) की शादी को 10 साल पूरे हो गए हैं. वे अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव सनी अक्सर अपनी फैमिली के साथ तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं.

Updated on: 10 Apr 2021, 02:00 PM

highlights

  • डेनियल-सनी लियोनी की शादी के 10 साल पूरे हुए
  • डेनियल ने सनी को हीरे का हार गिफ्ट किया
  • सनी लियोनी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बेबी डॉल यानी सनी लियोनी (Sunny Leone) लाखों दिलों की धड़कन हैं, उनकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल होती हैं. हिंदी फिल्मों (Bollywood) में उन्हें भले ही ज्यादा मौके नहीं मिले हों, लेकिन जितने भी मिले उनमें उन्होंने अपनी छाप छोड़ी है. सनी लियोनी (Sunny Leone) और उनके पति डेनियल वेबर (Daniel Weber) की जोड़ी हमेशा ही चर्चा में रहती है. दोनों आपस में एक शानदार बॉन्ड भी शेयर करते हैं. पति-पत्नी के रूप में इस दंपति ने कई वर्षों तक कनाडा में अडल्ट मनोरंजन व्यवसाय में काम किया है. लेकिन अब सनी एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री को छोड़कर बॉलीवुड में अपनी पहचान में बनाने में जुटी हुई हैं. 

ये भी पढ़ें- अनुषा दांडेकर ने शेयर की बोल्ड फोटो, हुईं ट्रोल तो ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

सनी लियोनी और उनके पति डेनियल वेबर (Daniel Weber) की शादी को 10 साल पूरे हो गए हैं. वे अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव सनी अक्सर अपनी फैमिली के साथ तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं. कल दोनों की शादी के 10 साल पूरे हुए, इस खास मौके को यादगार बनाने के लिए डेनियल ने सनी को काफी कीमती तोहफा दिया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

डेनियल ने अपनी मैरिज एनीवर्सी पर अपनी पत्नी सनी लियोनी को एक बेहद खूबसूरत हीरों का हार दिया है. सनी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह डायमंड नेकलेस पहने नजर आ रही हैं. इस वीडियो को साथ उन्होंने एक बेहद प्यारा नोट भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा 'हमारी सालगिरह पर मुझे हीरों का तोहफा देने के लिए डेनियल वेबर आपका बहुत-बहुत शुक्रिया. सच में ये एक सपना!! शादी के 10 साल और हमारी जिंदगी के 13 साल एक साथ बिताना! कभी किसी ने नहीं सोचा होगा कि एक साथ जिंदगी बिताने का वो वादा और बातचीत हमें साथ में जीवन में यहां तक ले आएगी, जहां हम आज हैं! लव यू.'

ये भी पढ़ें- भरी महफिल में जब अमिताभ बच्चन ने जया बच्चन को किया किस, वीडियो वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

मुंबई में खरीदा आलीशान घर

सनी ने हाल ही में मुंबई के अंधेरी में एक आलीशान अपार्टमेंट खरीदा है जिसकी कीमत लगभग 16 करोड़ रुपये बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक सनी का ये नया आशियाना अंधेरी वेस्ट के अटलांटिस नाम की बिल्डिंग में 12वीं मंजिल पर है. सनी का नया घर 5BHK अपार्टमेंट है. अपने इस नए घर में सनी 3 बड़ी कार को पार्क कर सकती हैं. सनी ने ये प्रॉपर्टी अपने असली नाम यानी करण जीत कौर वोहरा के नाम से खरीदा है.