logo-image

ब्रॉडवे पर होगी मैकबेथ की वापसी, शो में नजर आएंगे डेनियल क्रेग, रूथ नेग्गा

ब्रॉडवे पर होगी मैकबेथ की वापसी, शो में नजर आएंगे डेनियल क्रेग, रूथ नेग्गा

Updated on: 30 Sep 2021, 11:00 AM

लॉस एंजिल्स:

हॉलीवुड हस्तियां डेनियल क्रेग और रूथ नेग्गा मैकबेथ को ब्रॉडवे पर वापस लाने के लिए टीम बना रहे हैं।

क्रेग मुख्य भूमिका में मंच पर वापसी करेंगे।

वैराइटी डॉट कॉम के अनुसार, नेगा लेडी मैकबेथ के रूप में ब्रॉडवे की शुरूआत करेंगी, हालांकि पासिंग अभिनेता ने पहले न्यूयॉर्क स्थित हैमलेट के निर्माण में शेक्सपियर को जोड़ा है।

क्रेग हाल ही में डेविड ओयेलोवो के साथ ओथेलो में नजर आए थे।

शेक्सपियर की त्रासदी में द्वेष, विवाह और हत्या शामिल है, जो मैकबेथ दंपति के सत्ता के प्रति जुनून की कहानी बताती है।

स्कॉटिश ड्रामा का निर्देशन सैम गोल्ड कर रहे हैं। इसकी शूटिंग 15-सप्ताह के अंदर पूरी की जाएगी।

शो 29 मार्च, 2022 को रिलीज होगा, और इसका उद्घाटन 28 अप्रैल की रात ब्रॉडवे के लिसेयुम थिएटर में होगा। अतिरिक्त कास्टिंग की घोषणा बाद में की जाएगी।

बारबरा ब्रोकोली मैकबेथ का निर्माण करेंगी, इसमें क्रेग के साथ अनुभवी जेम्स बॉन्ड निमार्ता फिर से साथ काम करेंगे। जिन्होंने हाल ही में नो टाइम टू डाई में ब्रिटिश गुप्त एजेंट के रूप में अपने पांच-फिल्मी कार्यकाल को पूरा किया।

ब्रोकोली ने एक बयान में कहा कि डैनियल न केवल एक महान फिल्म अभिनेता बल्कि एक शानदार थिएटर अभिनेता भी हैं। मैं रोमांचित हूं कि वह ब्रॉडवे की वापसी का समर्थन करते हुए इस प्रतिष्ठित भूमिका को निभाएंगे, जिसमें उत्कृष्ट प्रतिभाशाली रूथ नेग्गा ने ब्रॉडवे की शुरुआत की थी और सैम के निर्देशन में काम किया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.