logo-image

सुहानी भटनागर के निधन पर दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा ​​ने जताया दुख, एक्ट्रेस ने लिखा इमोशनल नोट

दंगल स्टार सुहानी भटनागर के निधन से मनोरंजन इंडस्ट्री में शोक की लहर है. सुहानी के निधन पर आमिर खान से लेकर नितेश तिवारी समेत दंगल की टीम ने दुख जताया है. अब सान्या मल्होत्रा ने युवा अभिनेता की मौत पर नोट लिखा है.

Updated on: 18 Feb 2024, 05:33 PM

नई दिल्ली:

आमिर खान की फिल्म 'दंगल' में जूनियर बबीता फोगाट का किरदार निभाकर मशहूर हुईं सुहानी भटनागर नहीं रहीं. सुहानी की लंबी बीमारी के बाद मौत हो गई. 19 साल की एक्ट्रेस की मौत से इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है. आमिर खान, नितेश तिवारी और ज़ायरा वसीम सहित दंगल टीम ने अभिनेत्री को श्रद्धांजलि दी. अब दंगल एक्टर सान्या मल्होत्रा ने सुहानी के निधन पर दुख जताया है. दंगल में बड़ी बबीता फोगाट का किरदार निभाने वाली सान्या मल्होत्रा यह खबर सुनकर हैरान रह गईं.

सुहानी के निधन से सान्या सदमे में थीं

दंगल में बड़ी बबीता फोगाट का किरदार निभाने वाली सान्या मल्होत्रा यह खबर सुनकर हैरान रह गईं. एक्ट्रेस ने कहा कि सुहानी की इतनी जल्दी चले जाने की कोई उम्र नहीं होती. अपने सह-कलाकार की मृत्यु पर शोक व्यक्त करते हुए, सान्या ने सुहानी के बारे में पोस्ट करने के लिए अपनी इंस्टाग्राम कहानियों का सहारा लिया. मैं विश्वास नहीं कर सकती कि यह सच है. हमारी सुहानी जैसा कोई नहीं था. वह बहुत खास, प्रतिभाशाली थी और इतनी जल्दी इस दुनिया को छोड़ने के लिए बहुत छोटी थी. आपकी आत्मा को शांति मिले छोटू. 

सुहानी भटनागर का करियर

सुहानी भटनागर को नितेश तिवारी निर्देशित दंगल में जूनियर बबीता फोगट की भूमिका के लिए जाना जाता था. इस फिल्म से सुहानी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्हें कई टीवी विज्ञापनों में भी देखा गया था. भले ही सुहानी को आमिर खान स्टारर फिल्म से खूब सुर्खियां मिलीं, लेकिन उन्होंने अपना काम जारी रखने की बजाय कुछ समय के लिए फिल्मों से दूरी बना ली. सुहानी अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना चाहती थी और ग्रेजुएशन के बाद वापसी करने वाली थी. हालांकि, अपने सपनों को उड़ान भरने से पहले ही सुहानी इस दुनिया को छोड़कर चली गईं. उसके माता-पिता ने बताया कि दो महीने पहले उसे डर्मेटोमायोसिटिस नामक बीमारी का पता चला था. एम्स में इलाज के दौरान सुहानी की मौत हो गई.