logo-image

कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को आया हार्ट अटैक, कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती

अस्पताल पहुंचने के बाद रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) की एंजियोग्राफी की गई है. रेमो के साथ अस्पताल में उनका परिवार है

Updated on: 11 Dec 2020, 05:57 PM

नई दिल्ली:

कोरियोग्राफर निर्देशक रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) को आज दोपहर में हार्ट अटैक आया जिसके बाद उन्हें कोकिलाबेन धीरूभाई अस्पताल में भर्ती कराया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) की हालत स्थिर हैं और उन्हें आईसीयू में भर्ती नहीं किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अस्पताल पहुंचने के बाद रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) की एंजियोग्राफी की गई है. रेमो के साथ अस्पताल में उनका परिवार है.

यह भी पढ़ें: नीतू कपूर की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, बेटी रिद्धिमा ने लिखा खास मैसेज

कोरियोग्राफर और निर्देशक रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) ने अपनी मेहनत के दम पर बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) ने ‘एबीसीडी’ जैसी कई हिट फिल्मों के गानों की कोरियोग्राफी की है. डांस इंडिया डांस के जज रह चुके रेमो ने बॉलीवुड के भाईजान को भी खूब नचाया है.

यह भी पढ़ें: फिल्म 'तुलसीदास जूनियर' में नजर आएंगे संजय दत्त, पोस्टर हुआ रिलीज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Remo Dsouza (@remodsouza)

कोरियोग्राफी के बाद रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) ने निर्देशन में भी अपना हाथ आजमाया है. उन्होंने साल 2013 में डांस बेस्ड फिल्म एबीसीडी का निर्देशन किया. फिल्म हिट रही जिसके बाद रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) ने 2015 में एबीसीडी 2 का निर्देंशन किया. इस फिल्म में वरुण धवन, श्रद्धा कपूर और प्रभुदेवा मुख्य किरदार में थे. 2 अप्रैल 1972 को कर्नाटक के बेंगलौर में जन्में रेमो डिसूजा का असली नाम रमेश यादव है. रेमो ने लिजेल से शादी की है जो की एक कॉस्ट्यूम डिजायनर हैं दोनों के 2 बेटे हैं.