logo-image

डांस रियलिटी शो डांस प्लस सीजन 6 ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार

डांस रियलिटी शो डांस प्लस सीजन 6 ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार

Updated on: 01 Sep 2021, 07:20 PM

मुंबई:

लोकप्रिय डांस रियलिटी शो डांस प्लस का आगामी छठा सीजन 14 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रीमियर के लिए तैयार है। यह शो टेलीविजन से पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगा।

निर्देशक-कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा सुपर जज होंगे जबकि राघव जुयाल एक बार फिर मेजबान के रूप में वापसी करेंगे।

डांस प्लस सीजन 6 के साथ अपनी वापसी के बारे में बात करते हुए रेमो ने कहा, मैं सबसे बड़े डांस रियलिटी शो डांस प्लस पर सुपर जज के रूप में वापसी करके खुश हूं। यह अवसर मुझे डांस के अपने ज्ञान को साझा करने का मौका देता है, कुछ ऐसा जो मैं कर सकता हूं। मुझे पता है कि यह सीजन कई शानदार प्रदर्शनों से भरा होगा क्योंकि शक्ति, सलमान और पुनीत खुद शानदार डांसर हैं।

रेमो एक बार फिर अपने तीन डांस कलाकारों को उनके मेंटरशिप कौशल और कप्तानी के लिए जज करते नजर आएंगे। इनमें सलमान वाई खान, जो पहली बार कप्तान की भूमिका में कदम रख रहे हैं, शक्ति मोहन जो इस सीजन में वापसी कर रहे हैं और शो में वापसी करने वाले कप्तान पुनीत जे पाठक शामिल हैं।

डांस प्लस के छठे सीजन के होस्ट राघव जुयाल ने कहा कि डांस प्लस के मंच पर लौटना दोस्तों और परिवार के पुनर्मिलन की तरह है। मैं प्रत्येक जज और रेमो सर को वर्षों से जानता हूं और यहां के मेजबान होने की सुंदरता को भी जानता हूं। मैं शो पर जजों, प्रतियोगियों और दर्शकों को आकर्षित करूंगा।

डांस प्लस सीजन 6 डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 14 सितंबर को रिलीज होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.