logo-image

जूडी डेंच अस्पताल ड्रामा अलेलुजाह में करेंगी अभिनय

जूडी डेंच अस्पताल ड्रामा अलेलुजाह में करेंगी अभिनय

Updated on: 19 Sep 2021, 06:00 PM

लंदन:

प्रतिष्ठित अंग्रेजी अभिनेत्री डेम जूडी डेंच और अभिनेता डेरेक जैकोबी, एलन बेनेट के आखिरी नाटक के एक फिल्म रूपांतरण में अभिनय करेंगे।

ऐसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, दोनों सितारे अस्पताल ड्रामा अलेलुजाह में एक साथ दिखाई देंगे, जो 87 वर्षीय लेखक के कॉल द मिडवाइफ निमार्ता हेइडी थॉमस के सबसे हालिया स्टेज प्रोडक्शन का रूपांतरण है।

कहानी यॉर्कशायर अस्पताल, बेथलहम के जराचिकित्सा वार्ड में सेट की गई है, जिसे बंद करने की धमकी दी गई है, जिसमें स्काईफॉल अभिनेत्री एक पूर्व लाइब्रेरियन की भूमिका निभा रही है। इसमें जो सुविधा के डस्टी स्प्रिंगफील्ड वार्ड की एक मरीज बन जाती है, जबकि डेरेक एक पूर्व प्रधानाध्यापक की भूमिका निभाएगा जिसे चिकित्सा सुविधा के उसी क्षेत्र में भर्ती कराया गया है।

डेली मेल अखबार के बाज बामिगबॉय के अनुसार, हेदी ने अपनी पटकथा में एक कोट जोड़ा है जो कोविड -19 महामारी को स्वीकार करता है।

फिल्म अभी प्री-प्रोडक्शन में है और अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाओं के लिए कास्टिंग अभी भी हो रही है।

अलेलुजाह तीन साल पहले लंदन के ब्रिज थिएटर में पहली बार मंचन किया गया था, जिसमें निकोलस हाइटनर ने निर्देशक के रूप में काम किया था। कलाकारों में निकोला ह्यूजेस, साइमन विलियम्स, जूलिया फोस्टर और डेबोरा फाइंडले शामिल हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.