logo-image

Dalljiet Kaur Wedding : दलजीत कौर के शादी की तस्वीरें हुईं वायरल, एंट्री देख भावुक हुए लोग

एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) ने आज  निखिल पटेल (Nikhil Patel) संग दूसरी शादी कर ली है. उनकी शादी से उनके फैंस काफी ज्यादा खुश हैं और लगातार सोशल मीडिया के जरिए उन्हें बधाई दे रहे हैं. अपनी शादी के खास दिन कपल व्हाइट आउटफिट में नजर आया.

Updated on: 18 Mar 2023, 06:57 PM

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) ने आज  निखिल पटेल (Nikhil Patel) संग दूसरी शादी कर ली है. उनकी शादी से उनके फैंस काफी ज्यादा खुश हैं और लगातार सोशल मीडिया के जरिए उन्हें बधाई दे रहे हैं. अपनी शादी के खास दिन कपल व्हाइट आउटफिट में नजर आया. व्हाइट कलर के लहंगे और रेड कलर की चुन्नी में अदाकारा जमीन पर उतरी परी जैसी लग रही हैं. वहीं उनके पति देव व्हाइट कलर के शेरवानी में काफी हैंडसम लगे रहे हैं. फूलों की चादर के नीचे दलजीत की एंट्री आपको भावुक कर देगी. दरअसल, दलजीत के बेटे जयडॉन (Jaydon) ने अपनी मां का हाथ पकड़ रखा था क्योंकि वो गलियारे से नीचे जा रही थी, जब दलजीत गलियारे से नीचे जा रही थी तो अक्षय डोगरा को फूलों की चादर का एक कोना पकड़े हुए देखा गया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DALLJIET KAUR PATEL ੴ (@kaurdalljiet)

यह भी पढ़ें : Lawrence Bishnoi : बिश्नोई ने फिर से दी सलमान खान को खुलेआम धमकी, कही चौंकाने वाली बात

घूंघट हटने के बाद कपल ने मंडप में एक-दूसरे को देखा. कपल के बीच शादी (Dalljiet Kaur Wedding) के दौरान शानदार बॉन्डिंग देखने को मिली. दोनों मिनट-मिनट पर एक दूसरे ख्याल रख रहे थे. आपको बता दें कि दलजीत ने शादी परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में की है. मेहंदी, संगीत और हल्दी तक, इस कपल ने शादी के सभी उत्सवों में एक शानदार समय बिताया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DALLJIET KAUR PATEL ੴ (@kaurdalljiet)

दलजीत की दूसरी शादी -

दलजीत की यह दूसरी शादी है और इससे पहले उनकी शादी शालीन भनोट (Shalin Bhanot)से हुई थी. जिन्होंने दलजीत और उनके बेटे के आगे सुखी जीवन की कामना की है क्योंकि वे नैरोबी जा रहे हैं. बता दें कि शालीन और दलजीत का तलाक मुश्किलों भरा रहा था. वहीं अब वे अपने बेटे के लिए आपसी शर्तों पर हैं. निखिल अपनी बड़ी बेटी के साथ नैरोबी में रहते हैं, जहां अब उनके साथ उनकी पत्नी और बेटा भी रहेगा.