logo-image

Dalljiet Kaur: 'पति के साथ घूमना चाहती हूं, अब बच्चे नहीं,' दलजीत कौर ने दिया फैंस के सवाल का जवाब

एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) ने पिछले महीने मुंबई में केन्या के बिजनेसमैन निखिल पटेल (Nikhil patel) से शादी की.

Updated on: 01 Apr 2023, 05:43 PM

मुंबई :

एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) ने पिछले महीने मुंबई में केन्या के बिजनेसमैन निखिल पटेल (Nikhil patel) से शादी की. वह हाल ही में अपने बेटे जयडॉन के साथ नैरोबी चली गई, और दोनों अब निखिल और उनकी पिछली शादी से हुई दो बेटियों के साथ रहती हैं. दलजीत (Dalljiet kaur marriage) ने जब से दूसरी शादी की है, तब से उनके फैंस के मन में कई सवाल है. शनिवार को दलजीत कौर ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फैंस के सवालों के जवाब देने वाला एक वीडियो पोस्ट किया. 

उन्होंने एक फैन से कहा कि वह अपने पति के साथ ट्रेवल करना चाहती है, और वे अपने परिवार को बढ़ाने की योजना नहीं बना रहे हैं. दलजीत ने कहा कि वह अपने तीन बच्चों की मां बनकर बहुत खुश हैं.एक फैन के पूछने पर कि 'क्या तुम दोनों फिर से बच्चे पैदा करोगे', दलजीत ने कहा, "देखो तीन बच्चे हैं हमारे. मुझे नहीं लगता है कि अब कोई और गुंजाइश है. मुझे लगता है कि हम दोनों अब ट्रेवल करना चाहते हैं. तुम्हें पता है. दलजीत ने आगे कहा, जैसा कि आप सब को पता है, हम भी अपने जीवन में कई चीजों का आनंद नहीं ले पाए हैं, तो अब हम वो सब चीजों महसूस करना चाहते हैं. अपने बच्चों को हर खुशी देना चाहते हैं, हम तीन बच्चों के साथ बहुत खुश हैं. 

ये भी पढ़ें-जब नहाने के लिए कई लीटर दूध मांगते थे रवि किशन, गैंग्स ऑफ वासेपुर में नहीं मिला पाया था रोल

हनीमून पर पूछा गया बच्चों को लेकर सवाल

जब एक फैन ने केन्या को 'एक सुंदर देश' कहा, और कहा कि उनका बेटा इसे 'प्यार' करेगा, तो एक्ट्रेस ने वीडियो के जरिए इसके जवाब में  हिंदी में कहा, जब उसने अपने नए घर से नज़ारा देखा, "यहां बहुत प्रकृति है. जिधर देखो उधर हरियाली ही हरियाली है. मुझे यहां रहना पसंद है, अपने आस-पास इतनी प्रकृति के साथ रहना. यहां भी बहुत गर्मजोशी है, नैरोबी में मैं जिस किसी से भी मिली हूं, वह स्वागत और गर्मजोशी भरा रहा है. बता दें यह पहली बार नहीं है जब दलजीत (Dalijiet Kaur) से बच्चों को लेकर सवाल किया गया हो, जब दोनों पिछले महीने अपना हनीमून मनाने के लिए थाइलैंड गए थे, तो इंस्टाग्राम लाइव के दौरान कई फैंस ने उनसे अगले बच्चे को लेकर सवाल किए थे. दलजीत की शादी पहले बिग बॉस 16 फेम अभिनेता शालिन भनोट से हुई थी. उनके बेटे जायडन का जन्म 2014 में हुआ था. निखिल (Nikhil Patel) की पिछली शादी से दो बेटियां अरियाना और अनिका हैं.