logo-image

कियारा आडवाणी के फोटोशूट को लेकर डब्बू रतनानी पर लगा चोरी का आरोप

सोशल मीडिया पर कई उपयोगकर्ताओं को कियारा की यह तस्वीर अंतर्राष्ट्रीय फोटोग्राफर मैरी बर्श के फोटोशूट से मेल खाती नजर आई.

Updated on: 23 Feb 2020, 06:07 PM

मुंबई:

साल 2020 के डब्बू रतनानी के कैलेंडर फोटोशूट में अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने हाल ही में डेब्यू किया, लेकिन कियारा की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर लोगों को कुछ खास रास नहीं आई. इस तस्वीर में टॉपलेस कियारा खुद को एक पत्ते से ढकते हुए नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर कई उपयोगकर्ताओं को कियारा की यह तस्वीर अंतर्राष्ट्रीय फोटोग्राफर मैरी बर्श के फोटोशूट से मेल खाती नजर आई.

ये भी पढ़ें- इंग्लिश एक्ट्रेस केट बेकिंस्ले ने पर्पल लॉन्जरी में फ्लॉन्ट की बॉडी

इस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "डब्बू कॉपी कैट हैं. उन्होंने मैरी बर्श से फोटोग्राफी के कॉन्सेप्ट को चुराया है." एक ने लिखा, "डब्बू रतनानी चोर है." इतना ही लोगों ने बर्श के फोटोशूट और कियारा की तस्वीर का कोलाज बनाते हुए उन्हें एक समान भी दिखाया.

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड पर चढ़ा 'समलैंगिकता' का रंग, 5 जून को रिलीज होगी अक्षय की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब'

इंस्टाग्राम पर एक ऐसे ही कोलाज के स्क्रीनशॉट को साझा करते हुए खुद बर्श ने लिखा, "मैं बस इसे अब यहीं छोड़ रही हूं." डब्बू के इस वार्षिक कैलेंडर के 25वें संस्करण में शामिल कलाकारों में ऋतिक रोशन, भूमि पेडनेकर, कृति सैनन, विद्या बालन, विक्की कौशल और अनन्या पांडे भी हैं.