logo-image

Tanaav : Arbaaz Khan के लिए स्टारकिड होना पड़ा भारी, हुए 'फ्लॉप'!

अरबाज खान ने अपने करियर में कई फिल्में की हैं. हालांकि, अपने भाई सलमान खान जितनी सफलता एक्टर हासिल नहीं कर सके.

Updated on: 09 Nov 2022, 08:13 AM

highlights

  • 'तानव' में नजर आने वाले हैं अरबाज खान
  • इससे पहले किया ये चौंकाने वाला खुलासा
  • करियर में ये गलती बन गई 'फेलियर' की वजह!

नई दिल्ली:

अरबाज खान ने अपने करियर में कई फिल्में की हैं. हालांकि, अपने भाई सलमान खान जितनी सफलता एक्टर हासिल नहीं कर सके. फिलहाल अरबाज अपनी अपकमिंग सीरीज 'तनाव' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं, जो कि इजराइल फिल्म 'फौदा' पर आधारित है. आपको जानकर हैरान होगी कि एक्टर ने अपने पूरे करियर में पहली बार इस सीरीज के लिए ऑडिशन दिया है. इस बात का खुलासा खुद उन्होंने ही किया. लेकिन इस पर उन्हें सराहना नहीं मिल रही है, बल्कि उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई जा रही है. साथ ही लोग इसे ही उनकी असफलता का कारण बता रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Arbaaz के साथ Malaika Arora की जिंदगी थी 'तबाह'! कहा- मैं डरी हुई थी

तनाव फौदा से प्रेरित है, जो लॉकडाउन के दौरान भारत में लोकप्रिय हुआ। अरबाज मानते हैं कि वह पहली बार शो में भी आए हैं। “मैंने इसे लॉकडाउन के दौरान थोड़ी देर से देखा था, जब सभी ने वेब सीरीज देखना शुरू किया था. मैंने हमेशा लोगों से फौदा के बारे में सुना. लेकिन जब मैंने इसे देखा, तो मैं इसे एक बार में पूरा करने से खुद को रोक नहीं सका. तब तीन सीजन थे और मैंने उन्हें एक हफ्ते में देखा. मैं आमतौर पर ऐसा नहीं करता. मुझे लगा कि हमें भारत में इस तरह के शो की जरूरत है. और एक कलाकार के तौर पर मैं चाहता था कि मुझे उसमें एक दिलचस्प भूमिका निभाने के लिए मिले. ये बात शो के लिए अप्लॉज फिल्म्स से कॉल आने से आठ महीने पहले की है.”

एक्टर ने आगे बताया कि उन्हें ये प्रोजेक्ट मिलना इतना आसान नहीं था. क्योंकि उन्हें ऑडिशन देना था, कुछ ऐसा जो उन्होंने पहले कभी नहीं किया था. उन्होंने कहा, “मुझे मुकेश छाबड़ा (कास्टिंग डायरेक्टर) के ऑफिस से फोन आया कि हमने आपको एक भूमिका के लिए शॉर्टलिस्ट किया है और हम चाहते हैं कि आप एक ऑडिशन टेप भेजें."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial)

अरबाज ने आगे बताया, “आपको यकीन नहीं होगा कि मैंने अपने करियर की शुरुआत 1996 में दरार से की थी, लेकिन अब तक मैंने कभी किसी फिल्म के लिए ऑडिशन नहीं दिया. मुझे सभी फिल्में डायरेक्टर्स की पसंद के आधार पर मिलीं. वैसे भी उन दिनों ऑडिशन नहीं चला करते थे. इसलिए मुझे बिना किसी ऑडिशन के सभी फिल्मों के लिए कास्ट किया गया. मुझे अजीब लगा, लेकिन मैंने इसे एक चुनौती के रूप में लिया." खैर, एक्टर तो इस प्रोजेक्ट के लिए सेलेक्ट हो गए. साथ ही इस बात का खुलासा भी कर दिया. लेकिन अब उनका ऐसा करना ही उनकी ट्रोलिंग का कारण बन गया है.