logo-image

'साड़ी का पल्लू घुमाके' सलमान खान ने गाया 'यू करके' गाना, देखिए चुलबुल पांडे का 'दबंग' अंदाज

सबसे खास बात यह है कि फिल्म के इस गाने को सलमान खान ने गाया है. इसे लिरिक्स दानिश साबरी ने दिया है. अब तक इसे 3 लाख से भी ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं.

Updated on: 22 Nov 2019, 03:14 PM

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) की मच अवेटेड फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3) का नया गाना 'यू करके' (Yu Karke) को रिलीज कर दिया गया है. इस जबरदस्त गाने को सलमान और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) पर फिल्माया गया है जिसमें सलमान का यूनिक डांस दिख रहा है.

सबसे खास बात यह है कि फिल्म के इस गाने को सलमान खान ने गाया है. इसे लिरिक्स दानिश साबरी ने दिया है. अब तक इसे 3 लाख से भी ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. 'यू करके' गाने में सलमान खान का डांस आपको काफी हट के है. जिसे वैभवी मर्चेंट ने कोरियो ग्राफ किया है.

यह भी पढ़ें: 'दबंग' अंदाज में दिखीं आम्रपाली दुबे ने पूछा सवाल, कहा- लव मैरिज में दहेज...

दबंग 3 को प्रभु देवा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म इस साल 20 दिसंबर को रिलीज होगी. अब एक के बाद एक करके फिल्म के नए गाने रिलीज होने की वजह से फिल्म के लिए लोगों की बेसब्री बढ़ गई है. दबंग 3 में सलमान और सोनाक्षी सिन्हा के अलावा महेश मंजरेकर की बेटी सई मांजरेकर की भी एंट्री करने वाली हैं.

यह भी पढ़ें: Happy Birthday: ऐसे ही नहीं हैं लड़कियां कार्तिक आर्यन की दीवानी, इंजीनियरिंग स्टूडेंट भी रह चुके हैं 'सोनू'

इस बार चुलबुल पांडे को 18 साल का दिखाया जाएगा. उनकी फ्लैशबैक लाइफ में वह सई के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देंगे. फ‍िल्‍म में तब की कहानी दिखाई जाएगी जब चुलबुल पांडे को पुलिस की नौकरी नहीं मिली थी. दबंग 3 में मुख्य विलेन का रोल सुदीप किच्चा (Sudeep Kiccha) निभा रहे हैं. सुदीप दबंग 3 में विलेन बाली के किरदार में दिखेंगे.

दबंग 3 के अलावा अगले साल सलमान की 'राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई' ईद पर रिलीज होगी. रिपोर्ट्स की मानें तो अब सलमान की राधे में साउथ का बड़ा स्टार भरत विलेन के रोल में दिखेगा.भरत ने सनी लियोनी और सचिन जोशी स्टारर 'जैकपॉट' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.