logo-image

दबंग 3 एक्ट्रेस सईं मांजरेकर को लगता है छिपकली से इतना डर छोड़कर भाग जाती थी सेट

एक्ट्रेस सईं मांजरेकर (Saiee Manjrekar) के इस डर को जानकर फैंस हुए हैरान. एक्टर अदिवि शेष (Adivi Sesh) ने किया जोरदार खुलासा.

Updated on: 16 Jun 2022, 04:48 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड में दबंग 3 से अपनी किस्मत के तारे चमकाने वाली एक्ट्रेस सईं मांजरेकर (Saiee Manjrekar) को भला कौन भूल सकता है. एक्ट्रेस की मासूम अदाओं पर हर कोई मर मिटता है. वहीं हाल ही में फिल्म मेजर की सक्सेज पार्टी के दौरान फिल्म के एक्टर अदिवि शेष (Adivi Sesh) ने सईं के अंदर के एक डर को सभी से साझा किया है. इस डर को सुनकर वहां मौजूद लोग हंस पड़े. दरअसल, एक्टर (Adivi Sesh) ने बताया कि सईं रियल लाइफ मे छिपकली से बहुत ही ज्यादा डरती हैं. वो दीवार पर या फिर कहीं भी छिपकली देखकर तुरंत भाग जाती हैं. वहीं एक्टर ने आगे कहा जब वो सेट पर छिपकली को देख लेती थी तो सेट छोड़ कर भाग जाती थी. इस बात को सुनकर लोग ठहाके लगाते हुए नजर आए. 

यह भी जानिए - कॉफी विद करण 7 का हिस्सा नहीं बनेंगे रणबीर कपूर, आई सामने बड़ी वजह

आपको बता दें, अदिवि की बात के दौरान ही सईं (Saiee Manjrekar) ने मुस्कुराते हुए कहा - वैसे यह बात सही है लेकिन इन्होंने भी सेट पर मुझे डराने के लिए कुछ कम प्रैंक नही किये है. असल मे एक दिन अदिवि मेरे लिए बहुत खूबसूरत गिफ्ट बॉक्स लाए थे, तो मैं भी देखकर खुश हो गई कि चलो इन्होंने मुझे फिल्म की शूटिंग के दौरान काफी मस्ती -मजाक में भले ही तंग किया हो लेकिन आज मुझे गिफ्ट देकर सचमुच खुश करने के मूड में है.

लेकिन जैसे ही मैंने गिफ्ट बॉक्स खोला तो सचमुच गिफ्ट देखकर मेरी डर के मारे धड़कने रुकने वाली थी. उस बॉक्स में अदिवि ने छिपकली के क्लिप्स रखे थे तो मैं आपको बता दूं कि इन्हें शूट के पहले दिन से लेकर अब तक जब भी मौका मिलता है तो ये मुझे डराने में कोई कसर नही छोड़ते. सईं का जबाब सुनकर अदिवि शेष हंसते हुए कहते है वैसे उस गिफ्ट बॉक्स में असली नहीं बल्कि नकली छिपकली की क्लिप्स थी. उनकी यह दिलचस्प स्टोरी को तो फैंस ने खूब एंजॉय किया था.