logo-image

सलमान खान इंदौर से महेश्वर रवाना, इस वजह से टली दबंग-3 की शूटिंग

फिल्म दबंग-3 (Dabang-3) की शूटिंग के लिए रविवार शाम अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) इंदौर एयरपोर्ट पहुंचे.

Updated on: 31 Mar 2019, 09:01 PM

इंदौर:

फिल्म दबंग-3 (Dabang-3) की शूटिंग के लिए रविवार शाम अभिनेता सलमान खान (Salman Khan)  इंदौर एयरपोर्ट पहुंचे. उनके साथ उनके भाई अरबाज खान भी थे. दोनों अभिनेता इंदौर से महेश्वर के लिए रवाना हो गए. वहीं दूसरी ओर नर्मदा घाट पर 1 से 7 अप्रैल तक होने वाली दबंग-3 की शूटिंग की अनुमति दो दिन के लिए प्रशासन ने निरस्त कर दी. अब 'शूटिंग 4 व 5 अप्रैल को नहीं होगी. हालांकि अभिनेता व निर्माता प्रभुदेवा शनिवार देर रात महेश्वर पहुंच गए थे. जबकि सलमान और अरबाज खान रविवार रात महेश्वर पहुंचेंगे. अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा भी शूटिंग के लिए महेश्वर आएंगी. प्रशासन ने 29 शर्तों पर शूटिंग की अनुमति दी है.

यह भी पढ़ेंः साउथ का ये सुपरस्टार देगा 'दबंग 3' में सलमान खान को टक्कर

दरअसल 5 अप्रैल को भूतड़ी अमावस्या है. इस वजह से निमाड़-मालवा के बड़ी संख्या में श्रद्धालु 4 अप्रैल की शाम से ही नर्मदा घाट पहुंचने लगेंगे. इस वजह से एसडीएम आनंद राजावत ने शूटिंग 2 दिन के लिए निरस्त कर दी.  बता दें कि शूटिंग को लेकर घाट पर सुपर स्टार सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी घाट पर शूटिंग की तैयारियां कर रही है. यहां फिल्म का टाइटल सांग "हुड हुड दबंग दबंग...' की शूटिंग होगी. घाट स्थित नर्मदा मंदिर में लगन मंडप का सेट भी तैयार किया जा रहा है. 1 से 3 अप्रैल के बाद 14 अप्रैल को 1 दिन के लिए फिर दबंग-3 की शूटिंग हो सकती है.

यह भी पढ़ेंः पूरी हो चुकी है 'दबंग 3' की कहानी, अरबाज खान ने बताया कब रिलीज होगी फिल्म

वहीं प्रशासन ने घाट क्षेत्र की शूटिंग के पूर्व वीडियोग्राफी कराई गई है. शूटिंग के बाद भी इसी क्षेत्र में दोबारा वीडियोग्राफी होगी. इससे देखा जाएगा कि धरोहर को नुकसान तो नहीं हुआ है. इधर प्रोडक्शन कंपनी 3 दिनों से अहिल्या घाट क्षेत्र में तैयारी कर रही है. खंभो व झंडे बैनर लटकाने के लिए लोहे के मोटे तार को सीढ़ियों के पास रखे पत्थरों से बांध दिया है. इससे इन पत्थरों के उखड़ने का भी अंदेशा है.