News Nation Logo

CUTTPUTLLI REVIEW: रहस्य से भरी है फिल्म की कहानी, वर्दी में AkshayKumar ने की शानदार एक्टिंग

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 02 Sep 2022, 06:23:14 PM
Capturehj  1

अक्षय कुमार (Photo Credit: social media)

मुंबई:  

अक्षय कुमार की फिल्म 'कठपुतली' आज ओटीटी पर रिलीज हो गई है. सिनेमाघरों के जगह ये डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है.  ये एक्टर की इस साल की चौथी फिल्म है, इससे पहले उनकी तीन फिल्में रिलीज हो चुकी है. अक्षय के साथ फिल्म में रकुलप्रीत सिंह और सरगुन मेहता भी है. फिल्म की कहानी कई रहस्यों में डूबी हुई है, इसकी शुरुआत एक मर्डर से होती है. फिल्म का पूरा फोकस कसौली के पुलिस अफसर पर है जो सीरियल किलर की तलाश कर रहा है.

Cast: अक्षय कुमार, रकुल प्रीत सिंह, सरगुन मेहता, चंद्रचूड़ सिंह
Rating: 4 स्टार

रंजीत एम तिवारी ने फिल्म को डायरेक्ट किया है. फिल्म सस्पेंस और थ्रिल से भरी हुई है. अगर कहानी की बात करें तो इसकी स्टोरी टेलिंग कमाल की है.  साथ ही इसका बैकग्राउंड स्कोर भी उम्दा है. बहुत से सीन्स में रंजीत 2018 में आई फिल्म रतसासन से प्रभावित दिखे, साथ ही ओरिजिनल फिल्म के कमज़ोर पक्षों को इस फिल्म में दूर किया गया है. सरगुन मेहता एसएचओ के किरदार में काफी जंच रही हैं. फिल्म पहले हाफ में थोड़ी सी स्लो है लेकिन दूसरे हाफ आते-आते फिल्म अपने रफ़्तार को पकड़ लेती है. अक्षय कुमार एक बड़े इंतजार के बाद एक इंटेंस रोल में नजर आए हैं. थ्रिलर फिल्मों की बात की जाए तो अक्षय ने इससे पहले बेबी और हॉलिडे जैसी फिल्मों में भी काम किया था, जिसे खूब सराहा गया था. रकुलप्रीत सिंह अपने रोल में काफी खूबसूरत लगी हैं.

अक्षय कुमार फिल्म में पुलिस अफसर यानी अर्जन सेठी का किरदार निभा रहे हैं.अर्जुन सेठी अपने परिवार का मन रखने के लिए पुलिस में भर्ती हो जाता है, उसकी भर्ती हिमाचल के कसौली में हो जाती है. अक्षय को पुलिस की वर्दी में देखना फिल्म का एक दिलचस्प पार्ट है. वहीं रकुल फिल्म में टीचर की भूमिका निभा रही हैं. फिल्म में काफी डरावने सीन्स हैं, फिल्म का एक्शन जबरदस्त है.

मास्टर माइंड बने अक्षय कुमार

अर्जन सेठी किलर को पकड़ने के लिए कुछ भी करने को तैयार है, वो अपनी टीम के साथ मिलकर माइंड गेम खेलता है. एक समय ऐसा भी आता है जब अर्जुन सेठी पूरा टूट जाता है, लेकिन क्या अर्जुन हत्यारे को पकड़ पाएगा या नहीं? आखिर इन हत्याओं के पीछे की कहानी क्या है? ये सारे सस्पेंस दर्शकों को फिल्म के अंत तक बांधे रखते हैं.  अक्षय कुमार ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से दर्शकों के दिल में एक अलग छाप छोड़ी है. वहीं सरगुन मेहता ने इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया है, वो एक सख्त पुलिस अधिकारी के रूप में फिल्म में नजर आती हैं. चंद्रचूड़ सिंह फिल्म में अक्षय कुमार के रिश्तेदार हैं जो उनकी किलर को ढूंढने में मदद करते हैं. 

फिल्म का डायरेक्शन भी शानदार है और गाने भी काफी अच्छे हैं. हाल ही में दो दिन पहले फिल्म का रब्बा गाना भी रिलीज हुआ था. गाने में अक्षय ने फुल एनर्जी के साथ परफॉर्म किया है. वहीं रकुल के जबरदस्त डांस मूव्स ने भी स्टेज पर धमाल मचा दिया है. 

First Published : 02 Sep 2022, 05:13:39 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.