logo-image

ड्रग्स केस में आर्यन की मुश्किलें बढ़ीं, NCB की कस्टडी में 7 अक्टूबर तक रहेंगे तीनों आरोपी

Cruise ship party case : क्रूज ड्रग्स मामले में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं.

Updated on: 04 Oct 2021, 06:14 PM

नई दिल्ली:

Cruise ship party case : क्रूज ड्रग्स मामले में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. आर्यन खान समेत तीनों आरोपियों को जमानत नहीं मिली है. एक दिन की रिमांड खत्म होने के बाद एनसीबी ने सोमवार को फिर आर्यन, अरबाज और मुनमुन को किला कोर्ट में पेश किया. इस दौरान एनसीबी ने कोर्ट में दावा कि क्रूज ड्रग्स केस में कई जानकारियां जुटाने के लिए तीनों आरोपियों की कस्टडी जरूरी है. एनसीबी ने तीनों आरोपियों की कस्टडी 11 अक्टूबर तक मांगी थी, लेकिन कोर्ट ने सिर्फ 7 अक्टूबर तक के लिए तीनों को एनसीबी की रिमांड में भेजा है.

यह भी पढ़ें : लखीमपुर कांड पर बोले CM भूपेश बघेल- जब मंत्री का बेटा वहां नहीं था तो...

आपको बता दें कि मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में मिले ड्रग्स के मामले में नई-नई खबरें सामने आ रही हैं. एनसीबी ने किला कोर्ट में दावा किया है कि ड्रग्स की लेनदेन के लिए कई कोड वर्ड का इस्तेमाल किए जा रहा थे. कॉल रिकॉडर्स के बारे में भी पूछताछ का जा रही है. एनसीबी ने आर्यन खान की रिमांड के लिए कोर्ट में कहा है कि उनके फोन में तस्वीरों के रूप में चौंकाने वाली आपत्तिजनक सामग्री मिली है. अंतरराष्ट्रीय मादक पदार्थों की तस्करी की ओर इशारा करते हुए पिक्चर चैट आदि के रूप में लिंक का जिक्र है. कई संदिग्ध हैं, जिनकी पहचान अभी बाकी है. 

यह भी पढ़ें : विदेश में ऐश्वर्या ने लगाया देसी तड़का, सफ़ेद लिबास में देख फैंस का दिल धड़का

इस मामले में अबतक एनसीबी ने 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इन लोगों में एक ड्रग्स पेडलर भी शामिल है. ड्रग्स पेडलर के साथ आर्यन खान समेत 8 आरोपियों का connection identify करना है. आर्यन खान की एनसीबी रिमांड में कई बड़े खुलासे हुए हैं. इस मामले में और खुलासे किए एनसीबी ने कोर्ट से आर्यन खान समेत तीनों आरोपियों की मांग की थी. इस पर कोर्ट ने तीनों आरोपियों की एनसीबी रिमांड बढ़ाकर 7 अक्टूबर कर दी है.