logo-image

ड्रग्स केस में 18वीं गिरफ्तारी, विदेशी नागरिक से मादक पदार्थ बरामद

कोर्ट ने सोमवार को सुनवाई के दौरान आर्यन खान (Aryan Khan) को 7 अक्टूबर तक की कस्टडी में भेजा है जो कि आज पूरी हो रही है

Updated on: 07 Oct 2021, 09:15 AM

highlights

  • क्रूज ड्रग्स मामले में हुई 18वीं गिरफ्तारी
  • ड्रग्स मामले में आर्यन खान भी फंसे हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) पर ड्रग्स केस को लेकर NCB की जांच लगातार जारी है. कोर्ट ने सोमवार को सुनवाई के दौरान आर्यन खान (Aryan Khan) को 7 अक्टूबर तक की कस्टडी में भेजा है जो कि आज पूरी हो रही है. इसी बीच एनसीबी लगातार जगह-जगह पर छापेमारी कर के ड्रग्स मामले में संलिप्त लोगों की गिरफ्तारी कर रही है. बीती रात नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने एक विदेशी नागरिक को गिरफ्तार किया है. इस व्यक्ति गिरफ्तार लोगों को ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, विदेशी नागरिक को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा. इस शख्स के पास से प्रतिबंधित ड्रग्स भी बरामद की गई है.

यह भी पढ़ें: झारखण्ड इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का जयघोष, कई बड़ी हस्तियां करेंगी शिरकत

एनसीबी के डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा कि मामले में अब तक इस मामले में कुल 18 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है और आगे की जांच जारी है. समीर वानखेड़े ने कहा कि मामले में कुछ लिंक बिटकॉइन से संबंधित हैं जिन्हें शेयर नहीं किया जा सकता क्योंकि इससे जांच में बाधा आ सकती है.

कॉर्डेलिया क्रूज पर हुई ड्रग्स पार्टी मामले में अब हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं. आर्यन खान के साथ अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नूपुर सतीजा, इश्मीत चड्ढा, मोहक जायसवाल, गोमित चोपड़ा को गिरफ्तार किया गया था.एनसीबी से इजाजत लेकर शाहरुख और गौरी अपने बेटे आर्यन से मिलने पहुंचे थे. इस दौरान गौरी खान अपने साथ बर्गर लेकर गई थीं, लेकिन नियमों के चलते एनसीबी (NCB) ने आर्यन को बर्गर नहीं देने दिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस मुलाकात के दौरान आर्यन खान इमोशनल हो गए थे और रोने लगे थे.