logo-image

The Kerela Story BO Collection: वीकेंड पर फिल्म देखने फिर उमड़ी भीड, की ताबड़तोड़ कमाई

अदा शर्मा की फिल्म 'द केरला स्टोरी' (The Kerela Story) इस समय बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचा रही है.

Updated on: 30 May 2023, 09:19 AM

New Delhi:

अदा शर्मा की फिल्म 'द केरला स्टोरी' (The Kerela Story) इस समय बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचा रही है. यह फिल्म एक आईएसआईएस और तीन महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती है. डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने के बाद, फिल्म अब लगातार 250 करोड़ रुपये की ओर बढ़ रही है. फिल्म ने सिनेमाघरों में अपने चौथे वीकेंड में काफी अच्छा परफॉर्म किया है. साथ ही अभी भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कमा रही है. 

फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में बात करें तो, 'द केरला स्टोरी' को लेकर तमाम विवादों के बीच यह फिल्म 5 मई को रिलीज हुई थी. यह बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है. 18वें दिन फिल्म 200 करोड़ रुपये के क्लब को पार करने में भी कामयाब रही. शुरुआती व्यापार अनुमानों के अनुसार, 24 मई, 28 मई को फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 4.25 करोड़ रुपये की कमाई की. इस तरह, 'द केरला स्टोरी' का कुल कलेक्शन अब 224.47 करोड़ रुपये हो गया है. 28 मई को फिल्म के लिए सिनेमाघरों में कुल 21.96 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी थी. सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी इस फिल्म 'द केरला स्टोरी' ने अब तक 225 करोड़* कमाए हैं और अब यह आराम से 240 करोड़ रुपए लाइफटाइम की ओर बढ़ रही है. यह फिल्म अब तक की ब्लॉकबस्टर है और इसे पश्चिम बंगाल में भी रिलीज किया गया था तो 250 करोड़+ लाइफटाइम दिए गए थे. 

यह भी पढ़ें - Paresh Rawal Birthday: बाबूराव से लेकर डॉ. घुंघरू तक इन किरदारों से परेश रावल ने जीता दिल

फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो, 'द केरला स्टोरी' अदा शर्मा के निभाए गए किरदार एक हिंदू महिला की कहानी है. इस्लाम अपनाने के लिए उसका ब्रेनवॉश किया जाता है और उसे सीरिया भेज दिया जाता है, जहां उसे आईएसआईएस आतंकवादी संगठन में शामिल होने के लिए मजबूर किया जाता है. वहां उसे टोर्चर किया जाता है. इस फिल्म का निर्देशन सुदीप्तो सेन ने किया है और विपुल अमृतलाल शाह ने इसको बनाया है. बता दें कि, ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही द केरला स्टोरी सवालों के घेरे में है.