News Nation Logo

क्राइम ब्रांच को शक़, अश्लील वीडियो से कमाया पैसा राज कुंद्रा ने ऑनलाइन बेटिंग में किया इस्तेमाल

राज कुंद्रा मामले में आज क्राइम ब्रांच ने बताया कि Hotshots एप्पलीकेशन से एडल्ट मूवी रिकवर की गई है. sanbox को सीज़ दिया गया है. इसके अलावा एक डीलर और राज कुंद्रा के बीच 19 एडल्ट मूवीज को लेकर डील हो गयी थी.

News Nation Bureau | Edited By : Rajneesh Pandey | Updated on: 23 Jul 2021, 04:50:30 PM
RAJ KUNDRA IN ADULT VIDEO CASE

RAJ KUNDRA IN ADULT VIDEO CASE (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • Hotshots एप्पलीकेशन से रिकवर की गई एडल्ट मूवी 
  • Sanbox को सीज़ कर दिया गया है
  • क्राइम ब्रांच को शक़, अश्लील वीडियो से कमाया पैसा राज कुंद्रा ने ऑनलाइन बेटिंग में किया इस्तेमाल

नई दिल्ली:

राज कुंद्रा मामले में आज क्राइम ब्रांच ने बताया कि Hotshots एप्पलीकेशन से एडल्ट मूवी रिकवर की गई है. sanbox को सीज़ कर दिया गया है. इसके अलावा एक डीलर और राज कुंद्रा के बीच 19 एडल्ट मूवीज को लेकर डील हो गयी थी. क्या ये डील पूरी हुई थी या नहीं? इस मामले में अभी क्राइम ब्रांच राज कुंद्रा से पूछताछ करेगी. क्राइम ब्रांच ने कोर्ट को बताया कि उन्हें शक़ है कि अश्लील वीडियो से कमाई गयी मोटी रकम का इस्तेमाल ऑनलाइन बेटिंग में किया जाता था. यस बैंक से यूनाइटेड बैंक ऑफ अफ्रीका के एकाउंट में कई संदेहास्पद ट्रांजेक्शन्स किये गए हैं, जिनका इस्तेमाल इस ऑनलाइन बेटिंग में किया गया था.

यह भी पढ़ें : राज कुंद्रा को बेल मिलेगी या नहीं ? थोड़ी देर में कोर्ट में होगी पेशी

अभी तक सीबीआई ने राज कुंद्रा के लैपटॉप को सीज़ किया है और सीबीआई को उससे महत्वपूर्ण डेटा मिला है, जिसकी जांच अभी की जानी बाकी है. सीबीआई ने जानकारी दी है कि अभी तक 48 TB डेटा रिकवर किया गया है. जिसमें से  51 एडल्ट मूवीज लैपटॉप में मिली है. विआन अकाउंटेंट का स्टेटमेंट रिकॉर्ड भी रिकॉर्ड किया गया है. इस स्टेटमेंट के अनुसार, हर महीने 4000 से 10,000 पौंड खर्च हुआ करता था. हर बिल और लेन-देन के बारे में राज कुंद्रा को बताया जाता था.

इस मामले में IT डेवलपर का भी स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया गया है. सीबीआई को मिली जानकारी के अनुसार, अकाउंटेंट ने राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के अगले दिन काफी सारा डेटा डिलीट किया था. उस डेटा को रिट्रीव कर लिया गया है.

पुलिस ने अंधेरी में स्थित उनके दफ्तर से सर्वर और दूसरे इलेक्ट्रॉनिक उपकरण बरामद कर लिए हैं.  पुलिस के मुताबिक, कुंद्रा ने पोर्न फिल्में बनाना अगस्त 2019 से शुरू किए थे. उनके ऐप Hotshot के 20 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर थे. जिससे राज कुंद्रा (Raj Kundra) को अच्छा मुनाफा हो रहा था.  क्राइम ब्रांच के मुताबिक, राज कुंद्रा (Raj Kundra) जांच में बिल्कुल सहयोग नहीं कर रहे, और अपने ऊपर लगे हर आरोप को इंकार कर रहे हैं. 

जानकारी के मुताबिक, बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) के खिलाफ पुलिस में शिकायत फरवरी 2021 में  दर्ज कराई गई थी. राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर अश्लील वीडियो रिकॉर्ड करने और सोशल मीडिया पर पोस्ट करने का आरोप लगाया गया था. 

First Published : 23 Jul 2021, 04:17:29 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.