logo-image

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री ने 'सवार लूं' पर किया डांस, Video हुआ वायरल

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का एक वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है जिसमें वो फिल्म लुटेरा के गाने ‘सवार लूं’ पर डांस करती नजर आ रही हैं

Updated on: 08 Jul 2021, 12:50 PM

highlights

  • युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा का डांस वीडियो वायरल
  • वीडियो में धनाश्री वर्मा फिल्म लुटेरा के गाने पर डांस कर रही हैं
  • धनाश्री के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र  चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) पेशे से डेंटिस्ट हैं और साथ ही साथ ही वे कोरियोग्राफर भी हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं. हाल ही में धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का एक वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है जिसमें वो फिल्म लुटेरा के गाने ‘सवार लूं’ पर डांस करती नजर आ रही हैं. धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और चहल की तरह उनकी भी फैन फ्लोइंग काफी ज्यादा है. धनाश्री अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जिसे उनके फैंस भी खूब पसंद करते हैं.

यह भी पढ़ें: रिद्धिमा कपूर साहनी ने मम्मी नीतू कपूर को किया बर्थडे विश, शेयर किया ये खास पोस्ट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhanashree Verma Chahal (@dhanashree9)

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो के साथ ही धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने कैप्शन में लिखा, 'सुनहरे पलों को खूबसूरत अंदाज में जीते हुए.' धनाश्री वर्मा के इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. फैंस से लेकर सेलेब्स तक धनाश्री के डांस की तारीफ करते रहते हैं. धनाश्री इतनी पॉपुलर हैं कि उनके नए के साथ ही पुराने डांस वीडियो भी जमकर वायरल हो रहे हैं.

धनाश्री वर्मा का एक वीडियो और काफी पसंद किया जा रहा है जिसमें धनाश्री फ्यूजन डांस करती नजर आ रही हैं. धनाश्री ने फ्यूजन डांस के लिए इमरान हाशमी के पॉपुलर गाने 'लुट गए' को चुना है. इस गाने पर धनाश्री का ऐसा डांस देख फैंस भी हैरान हैं और वीडियो पर कमेंट करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhanashree Verma Chahal (@dhanashree9)

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड सेलेब्स को पसंद आई 'हसीन दिलरुबा', कनिका ढिल्लों ने दिनेश पंडित स्टाइल में किया धन्यवाद

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) और भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र  चहल (Yuzvendra Chahal) ने साल 2020 में शादी रचाई थी. शादी के बाद से धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) अपने पति के साथ भी कई डांस वीडियो शेयर कर चुकी हैं. धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) एक डेंटिस्ट के अलावा यूट्यूबर भी हैं. धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) डांस के साथ कामेडी वीडियो भी बनाती रहती हैं.