logo-image

Sara Ali Khan dating Shubman Gill : दोनों के प्यार पर लगी मुहर! बातों-बातों में हो गया इजहार

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान आए किसी-न-किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. जिनमें से एक वजह उनकी डेटिंग लाइफ है.

Updated on: 15 Nov 2022, 03:06 PM

highlights

  • शुभमन गिल ने सारा को लेकर कही ये बात
  • लोगों ने दोनों की डेटिंग पर लगाई मुहर
  • वीडियो हो गया वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. जिनमें से एक वजह उनकी डेटिंग लाइफ है. एक्ट्रेस को लेकर अक्सर कहा जाता है कि वो क्रिकेटर शुभमन गिल को डेट कर रहीं हैं. इस बीच हाल ही में गिल का एक इंटरव्यू सामने आया है. जिसमें शुभमन ने कुछ ऐसा कह दिया है, जिसे सुनने के बाद लोगों का कहना है कि उन्होंने सारा को डेट करने की बात पर मुहर लगा दी है. इस दौरान की वीडियो भी सामने आयी है. जिस पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preeti Simoes (@preeti_simoes)

आपको बता दें कि ये वीडियो सोनम बाजवा के चैट शो 'दिल दिया गल्ला' से सामने आ रही है. जिसमें एक्ट्रेस सबसे पहले सवाल करती हैं कि उन्होंने बॉलीवुड में सबसे फिट एक्ट्रेस कौन सी लगती है? जिसके जवाब में एक्टर तुरंत 'सारा' का नाम ले लेते हैं. फिर क्या था सोनम को मौका मिल जाता है और पूछ लेती हैं कि क्या वो सारा को डेट कर रहे हैं? जिस पर क्रिकेटर कहते हैं, 'शायद'. ये सुनकर सोनम हंसने लगती हैं और फिर पंजाबी में पूछती हैं, 'सारा दा सारा सच बोलो प्लीज'. इसके जवाब में गिल कहते हैं, 'सारा दा सारा सच बोल रेयां. शायद और शायद नहीं.' उनकी इस वीडियो को लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें-Shubhman Gill को SARA नाम से है बहुत प्यार, लेकिन अब तेंदुलकर नहीं खान हैं प्यारी!

गौरतलब है कि दोनों के डेटिंग की चर्चा तब और भी तेज हो गई, जब उन दोनों को होटल और फ्लाइट में एक साथ स्पॉट किया गया. दोनों की एक साथ कई तस्वीरें भी वायरल हुई थी. जिस पर फैंस ने तरह-तरह के कमेंट कर एक्ट्रेस और क्रिकेटर से सवाल भी किया था. लेकिन दोनों की ही तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आयी है. उन्होंने अभी तक अपने रिश्ते को कन्फर्म नहीं किया है. वहीं, फैंस ने पहले ही इसे ऑफिशियल कर दिया है.