News Nation Logo
Banner

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं ये दिग्गज खिलाड़ी, फिल्म की शूटिंग हुई खत्म

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 17 May 2022, 09:03:28 AM
shikhar dhawan

शिखर धवन फिल्म इंडस्ट्री में रखने जा रहे हैं कदम (Photo Credit: Social Media)

highlights

मैदान के बाद फिल्मों में दिखेगा शिखर धवन का जलवा

फिल्म इंडस्ट्री में जल्द करने जा रहे हैं डेब्यू

एक्टर के डेब्यू से जुड़ी ये बड़ी जानकारी आयी सामने

नई दिल्ली:  

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने मैदान पर गजब का गेम प्ले दिखाया है. जिसके दीवाने तो क्रिकेट प्रेमी हैं ही. शिखर जब मैच के दौरान मूंछों पर ताव देते हैं, तो लोग समझ जाते हैं कि अब उनका तूफान आने वाला है. इस बीच अब खबर आ रही है कि शिखर धवन जल्द ही फिल्मों में दिखने वाले हैं. वहीं, उनकी डेब्यू फिल्म (Shikhar Dhawan debut film) भी तैयार है. जिसकी शूटिंग उन्होंने पूरी कर ली है. शिखर धवन से जुड़ी ये खबर सामने आने के बाद उनके फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. जो वे लगातार सोशल मीडिया पर जाहिर भी कर रहे हैं. आज हम आपको इस पूरे मामले के बारे में इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

बता दें कि क्रिकेटर को लेकर सूत्रों के जरिए ये जानकारी सामने आयी है. जिसमें बताया गया कि शिखर हमेशा एक्टर्स का बहुत सम्मान करते हैं. जब उन्हें इस रोल की पेशकश की गई तो उन्होंने इसके लिए हामी भर दी. वे इसमें शामिल होकर खुश थे. बताया जा रहा है कि प्रोड्यूसर्स के मुताबिक, शिखर इस किरदार के लिए उन्हें बिल्कुल परफेक्ट लगे. ऐसे में वे कुछ महीने पहले उनके पास पहुंचे और ये रोल उन्हें ऑफर किया. साथ ही बताया गया कि फिल्म में शिखर धवन ने कैमियो रोल नहीं बल्कि लीड एक्टर के तौर (Shikhar Dhawan bollywood debut) पर किरदार निभाया है. उनका रोल फिल्म के लिए काफी अहम है, जो इसी साल रिलीज हो सकती है. हालांकि, फिल्म का नाम अभी तक रिवील नहीं किया गया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

गौरतलब है कि पिछले साल अक्तूबर के महीने में शिखर को अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'राम सेतु' (Shikhar Dhawan on Ram Setu set) के सेट पर देखा गया था. जिसमें जैकलीन फर्नांडीज (Jacquline Fernandes) और नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) भी लीड रोल में हैं. 'राम सेतु' के सेट पर स्पॉट किए जाने पर लोगों ने ये कयास लगाए कि शिखर इसी फिल्म से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि ये वो फिल्म नहीं है, जिससे शिखर डेब्यू करने वाले हैं. वहीं, अक्षय और शिखर के बीच अच्छी दोस्ती है. ऐसे में ये हो सकता है कि शिखर केवल खिलाड़ी कुमार से मिलने वहां पहुंचे हों. 

आपको बता दें कि ये सभी बातें पिंकविला की रिपोर्ट में कही जा रही हैं. हालांकि, इसको लेकर किसी तरह की कोई ऑफिशियल जानकारी साझा नहीं की गई है. ऐसे में इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती. लेकिन इसके बावजूद ये खबर सामने आने के बाद से ही शिखर के फैंस ने उन्हें बधाइयां देना शुरू कर दिया है. साथ ही वे उनकी फिल्म देखने के लिए अपनी एक्साइटमेंट (Fans excitement for Shikhar Dhawan debut in films) भी जाहिर कर रहे हैं. 

First Published : 17 May 2022, 08:56:10 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.