logo-image

Crew Teaser Date: इस दिन रिलीज होगा क्रू का टीजर, नये पोस्टर में चमकी करीना-तब्बू-कृति की तिकड़ी

Crew New Poster: हाल में अपकमिंग फिल्म क्रू के नये पोस्टर रिलीज किए गए हैं. इसमें करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन एयर होस्टेस लुक में नजर आ रही हैं.

Updated on: 23 Feb 2024, 09:04 PM

नई दिल्ली:

Crew Teaser Date: बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म क्रू (Crew) से जल्द ही पर्दा उठने वाला है. मेकर्स ने आज फिल्म के कई नये पोस्टर्स रिलीज किए हैं. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), कृति सनोन (Kriti Sanon) और तब्बू (Tabu) स्टारर इस फिल्म के टीजर को लेकर डेट सामने आई है. नये पोस्टर्स में करीना-तब्बू और कृति सनोन की तिकड़ी काफी शानदार नजर आ रही हैं. फिलहाल मेकर्स ने क्रू का टीजर रिलीज करने की डेट अनाउंस कर दी है. क्रू के नए पोस्टर में करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन काफी कॉन्फिडेंट नजर आ रही हैं. पोस्टर के साथ बताया गया है कि क्रू का टीजर कल 24 फरवरी को रिलीज किया जाएगा. 

कल रिलीज होगा फिल्म का टीजर
आज 23 फरवरी को मेकर्स ने फिल्म के अलग-अलग और शानदार पोस्टर जारी किए हैं. इनमें फिल्म की लीड एक्ट्रेसेस करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन अलग-अलग लुक में दिख रही हैं. फर्स्ट लुक में तीनों एयर होस्टेस अवतार में कहर ढा रही हैं. सभी एक्ट्रेसेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक सहयोगी पोस्ट में क्रू के नए पोस्टर के दो सेट साझा किए हैं. पोस्टर में तीनों मॉडर्न लुक में भागती हुईं और एक लुक में साड़ी में एयर होस्टेस बनी नजर आ रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

शानदार लगी करीना-तब्बू-कृति की तिकड़ी
इससे पहले फिल्म के तीन पोस्टर रिलीज हुए थे. इसमें तीनों के करेक्टर के बारे में जानकारी दी गई है. सबसे पहले करीना 'चोरी' करने के लिए तैयार हैं, फिर कृति सनोन 'नकल करने' को कह रही हैं और तब्बू 'जोखिम उठाने' के लिए तैयार नजर आ रही हैं. ये सभी रेड कलर के क्रू आउटफिट में गजब ढा रही थीं. 

कब रिलीज होगी क्रू
राजेश ए कृष्णन के डायरेक्शन में बनी क्रू में करीना कपूर खान, कृति सनोन और तब्बू अहम रोल प्ले कर रही हैं. वहीं फिलम में पंजाबी रॉकस्टार दिलजीत दोसांझ भी हैं. ये फिल्म 29 मार्च को गुड फ्राइडे वीकेंड पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी.