logo-image

Choli Ke Peeche: चोली के पीछे पर करीना कपूर के जबरदस्त ठुमके, देखें Crew का नया गाना

Crew Release Date: अपकमिंग फिल्म क्रू में करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन लीड रोल प्ले कर रही हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है.

Updated on: 20 Mar 2024, 08:20 PM

नई दिल्ली:

Choli Ke Peeche Song: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपकमिंग फिल्म क्रू (Crew) को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में करीना के अलावा हॉट दीवा कृति सेनन और दिग्गज एक्ट्रेस तब्बू भी अहम रोल में हैं. फिल्म का मजेदार ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है जिसने दर्शकों में एक्साइटमेंट बढ़ दी है. आज मेकर्स ने क्रू का तीसरा गाना 'चोली के पीछे' रिलीज कर दिया है. 90 के दशक के इस आइकॉनिक गानो को दिलजीत दोसांझ ने रिक्रिएट किया है. गाने में करीना कपूर का जबरदस्त जलवा देखने को मिला है. करीना कपूर ने माधुरी दीक्षित की जगह कदम रखा है और उन्होंने इसे यादगार बना दिया है.

गुलाबी साड़ी में करीना के किलर ठुमके
क्रू का नया गाना चोली के पीछे रिलीज़ हो गया है. ये शायद आपको पुराने क्लासिक की धुन गुनगुनाने पर मजबूर कर देगा. नया गाना चोली के पीछे में क्रू फिल्म की झलक देखने को मिलती है. सबसे खास बात ये है कि इसमें करीना कपूर के किलर ठुमके हैं. उन्होंने इस आइकॉनिक सॉन्ग को और भी हॉट बना दिया है. गुलाबी साड़ी और गहनों में लिपटी करीना कपूर अपने डांस मूव्स दिखा रही हैं और आप उनसे नजरें नहीं हटा सकते हैं. नए गाने को दिलजीत दोसांझ, आईपी सिंह, अलका याग्निक और इला अरुण ने गाया है. अक्षय और आईपी ने संगीत को फिर से बनाया है.

गाने की प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल होने से पहले करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपना बॉस लेडी लुक भी शेयर किया था. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "बकल #क्रू #चोलीकेपीछेक्याहै" फोटोज में करीना ब्लैक आउटफिट पहने काफी ग्रेसफुल लग रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

कुछ दिनों पहले क्रू का एक और गाना 'घाघरा'रिलीज हुआ था. यह गाना भी इला अरुण के गाने हिट गाने घाघरा का रिक्रिएटेड वर्जन है. तब्बू, कृति सेनन और करीना कपूर स्टारर क्रू में दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा भी हैं. फिल्म 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.