logo-image
लोकसभा चुनाव

Crew Part 2: करीना कपूर-तब्बू-कृति सेनन की क्रू का बनेगा पार्ट 2, जानें कब होगी शूटिंग ?

Crew Box Office: रिया कपूर के प्रोडक्शन में बनी 'क्रू' ने 10 दिन में 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली है.

Updated on: 09 Apr 2024, 09:23 AM

नई दिल्ली:

Crew Part 2: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई हैं. उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'क्रू' सिनेमाघरों में सरपट दौड़ रही है. राजेश ए कृष्णन के डायरेक्शन में बनी इस कॉमेडी-ड्रामा को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. फिल्म ने 10 दिन में 50 करोड़ से ज्यादा कमाई करके झंडे गाड़ दिए हैं. साथ ही वर्ल्ड-वाइड ये 150 करोड़ के पार पहुंच चुकी है. ऐसे में फिल्म के सीक्वल को लेकर खबरें आना शुरू हो गई हैं. फि्लम की को-प्रोड्यूसर रिया कपूर ने 'क्रू पार्ट 2' (Crew Part 2) को लेकर दिलचस्प खुलासा किया है. वैरायटी को दिए एक इंटरव्यू में रिया कपूर ने कंफर्म किया है कि वो इसका सीक्वल जरूर बनाएंगी. 

पार्ट 2 के लिए हो गई तैयारी
रिया कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा कि उनके पास सीक्वल का विचार है और वे फिल्म को एक फ्रेंचाइजी में बदलने पर विचार कर रहे हैं. क्रू में तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन मुख्य भूमिका में हैं. रिया ने बताया, “मैं सच में सीक्वल से डरती हूं, एकता कपूर मुझसे बहुत नाराज हो जाती हैं… लेकिन यह पहली फिल्म है जहां मैंने फिल्म पूरी की है और एक हफ्ते बाद, मेरे लेखकों ने मैसेज दिया है मुझे बताया और बताया कि उनके पास अगली कड़ी के लिए एक आइडिया है. मुझे लगा ये पागलपन है. इस फिल्म को लेकर इतनी एक्साइटमेंट और क्रेज है कि इस बार मैं सच में हम सीक्वल के बारे में सोच रहे हैं. मैं सोचती हूं कि यह फिल्म वास्तव में एक मजेदार सीक्वल बन सकती है क्योंकि ये ओपन एंडिंग स्टोरी थी.”

वीरे दी वेडिंग का भी बनेगा सीक्वल
रिया कपूर के अलावा फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर भी हैं. एकता ने यह भी पुष्टि की कि वे अपनी 2018 की फिल्म वीरे दी वेडिंग के सीक्वल पर काम कर रहे हैं. इस फिल्म में करीना कपूर, स्वरा भास्कर, सोनम कपूर और शिखा तल्सानिया ने लीड रोल प्ले किया था. उन्होंने दावा किया कि उस फिल्म की बॉक्स-ऑफिस सफलता ने उन्हें फीमेल लीड फिल्म बनाने के लिए प्रेरित किया है."

हालांकि, दोनों फिल्म की कहानी, शूटिंग और स्टार कास्ट में फेरबदल को लेकर कोई अपडेट नहीं दिया गया है. दर्शकों को उम्मीद है कि दोनों फिल्मों में स्टार कास्ट वहीं रही तो ये ज्यादा मसालेदार होंगी.