logo-image

Crew: एयर होस्टेस लुक में शानदार दिखीं करीना कपूर-तब्बू-कृति सेनन, नये पोस्टर रिलीज

Crew: ये सभी लीडिंग लेडीज के फर्स्ट लुक पोस्टर हैं जिन्हें देख आप पलक झपकना भी भूल जाएंगे. हर पोस्टर ने एक अलग वाइब दी है.

Updated on: 23 Feb 2024, 04:39 PM

नई दिल्ली:

Crew First Look Posters: बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म क्रू (Crew) इस साल की मोस्ट अवेटेड बन गई है. फिल्म की स्टार कास्ट और कहानी ने इसे लेकर दर्शकों में दिलचस्पी बढ़ा दी है. फिल्म में टैलेंट की पावरहाउस एक्ट्रेस शामिल हैं. इनमें करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) , कृति सनोन (Kriti Sanon) और तब्बू (Tabu) हैं. फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद ही इसको लेकर दर्शकों में एक्साइटमेंट हैं. कुछ समय पहले ही मेकर्स ने क्रू का टीजर रिलीज करके इसकी झलक दिखाई थी. अब फिल्म के निर्माताओं ने इसके कुछ शानदार पोस्टर रिलीज किए हैं.

ये सभी लीडिंग लेडीज के फर्स्ट लुक पोस्टर हैं जिन्हें देख आप पलक झपकना भी भूल जाएंगे. हर पोस्टर ने एक अलग वाइब दी है. सभी दीवाओं के लुक में उनके करेक्टर से जुड़ी पिकअप लाइन दी गई है. इसमें करीना 'चोरी' करने के लिए तैयार हैं, कृति सनोन 'नकल करने' बनने को कह रही हैं और तब्बू 'जोखिम उठाने' के लिए तैयार नजर आ रही हैं. 

रिलीज हुए शानदार पोस्टर 
आज शुक्रवार, 23 फरवरी को मेकर्स ने फिल्म क्रू के आकर्षक पोस्टर जारी किए हैं. इनमें फिल्म की एक रोमांचक झलक देखने को मिली है. साथ ही तीनों लीडिंग एक्ट्रेस के शानदार एयर होस्टेस लुक भी सामने आए हैं. इन पोस्टरों में करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू को रेड वर्दी पहने हुए दिखाया गया है. वो इसमें विमान के केबिन के भीतर पोज़ देते हुए काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. साथ ही तीनों हीरोइनों के पोस्टर और फर्स्ट लुक के साथ उनके करेक्टर के बारे में बताया गया है. पोस्टर शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा, "चेक-इन के लिए तैयार हैं? #क्रू के साथ उड़ान भरने का समय! #CrewInCinemasOnMarch29।"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
राजेश ए कृष्णन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का प्रोडक्शन शोभा कपूर, अनिल कपूर, एकता आर कपूर और रिया कपूर ने संभाला है. साथ ही करीना कपूर खान, कृति सनोन और तब्बू की तिकड़ी के अलावा फिल्म में दिलजीत दोसांझ भी हैं. वहीं इसमें कपिल शर्मा कैमियो रोल में नजर आएंगे. फिल्म 29 मार्च को गुड फ्राइडे वीकेंड पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी.