logo-image

Crew Collection: कॉमेडी-थ्रिलर क्रू ने 9 दिन में कमाए 50 करोड़, जानें वर्ल्ड-वाइड कलेक्शन

Crew Budget: एकता कपूर और रिया कपूर के कोलैबरेशन में बनी क्रू ने शानदार कमाई की है. ये फिल्म 60 करोड़ के बजट में बनी है.

Updated on: 07 Apr 2024, 07:59 AM

नई दिल्ली:

Crew Box Office Collection: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन-स्टारर क्रू हाल में रिलीज हुई है. फिल्म में तीनों ने अपने ग्लैमरस लुक से कहानी में जान डाल दी है. फिल्म एक कॉमेडी-ड्रामा है. इसमें करीना तीनों एक्ट्रेसेस ने फ्लाइट अटेंडेंट के रोल्स प्ले किए हैं. रिलीज के बाद से क्रू ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है. हालाँकि सप्ताह के दौरान इसकी संख्या में गिरावट देखी गई, लेकिन अब फिल्म ने अपने दूसरे वीकेंड में रफ्तार पकड़ ली है. Sacnilk.com के लेटेस्ट अपडेट के अनुसार, क्रू अब बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ का आंकड़ा पार करने में सफल रही है. घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का टोटल कलेक्शन 50 करोड़ हो गया है. क्रू की कहानी एयरलाइंस इंडस्ट्री में काम करने वाली तीन कामकाजी महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती है.

दूसरे शनिवार क्रू ने कमाए इतने करोड़
रिपोर्ट में कहा गया है कि क्रू ने अपने दूसरे शनिवार को 4.97 करोड़ का कलेक्शन किया है. यह पिछले कुछ दिनों के कलेक्शन की तुलना में बेहतर है. वीकेंड में क्रू के अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है क्योंकि फिल्म के सामने कोई बड़ी रिलीज़ नहीं है. पहले हफ़्ते में क्रू ने 43.75 करोड़ का कलेक्शन किया था. दूसरे शुक्रवार को फ़िल्म ने 3.75 करोड़ कमाए, शुरुआती अनुमान के मुताबिक, क्रू ने अब तक भारत में 52.47 करोड़ रुपये कमा लिएए हैं. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि दूसरे शनिवार को फिल्म की 17.30% हिंदी ऑक्यूपेंसी थी.

इतने बजट में बनी है फिल्म
एकता कपूर और रिया कपूर के सहयोग में बनी इस फीमेल स्टारर फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई है. रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म मात्र 60 करोड़ के बजट में बनी है. इसे बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क बैनर के तहत बनाया गया है. इसमें करीना कपूर खान, तब्बू, कृति सेनन के अलावा दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा भी हैं. फिल्म एक-कॉमेडी ड्रामा है जो दर्शकों का मनोरंजन करने में सफल रही है.

शनिवार को करीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक मजेदार एएमए सेशन भी किया था. इसमें उन्होंने बताया कि बहन करिश्मा कपूर को उनकी फिल्म क्रू काफी पसंद आई और ये तीन बार देखी है.